अमरावती

होंडा दुपहिया वाहन महाएक्सचेंज-लोन मेला

गुडीपाडवा पर जेपीएस, शान, टीटीआर होंडा का उपक्रम

अमरावती/ दि.26– देश में नं.1 और अग्रेसर होंडा मोटरसाइकिल व स्कूटर इंडिया के अमरावती जिले के अधिकृत विक्रेता जेपीएस होंडा, शान होंडा तथा टीटीआर होंडा व्दारा गुडीपाडवा के शुभ अवसर पर एक्सचेंज व महालोन मेले का आयोजन संत गाडगे बाबा मैदान गाडगे नगर में किया गया.
कल शुक्रवार को इस कार्यक्रम का शुभारंभ होंडा कंपनी के नागपुर ऑफिस के सर्विस एरिया प्रदीप मिश्रा के हस्ते किया गया. यह महालोन व एकसचेंज मेला रविवार की शाम 9 बजे तक रहेगा. इस तरह का भव्य आयोजन काफी लंबे अरसे बाद हो रहा है. इसके अंतर्गत ग्राहकों के लिए होंडा कंपनी के 11 मॉडल उपलब्ध रहेंगे. साथ ही विभिन्न फायनान्स कंपनी जैसे एचडीएफसी बैंक, श्रीराम फायनान्स, आईडीएफसी बैंक, इंडसइंड बैंक, बेरार फायनान्स व अन्य फायनान्स कंपनी की सेल्स टीम उपलब्ध रहेगी. जो ग्राहकों को वाहनों के फायनान्स के संबंधित व छूट के बारे में जानकारी देंगे.
एक्सचेंज योजना के अंतर्गत कोई भी कंपनी का पूराना वाहन देकर नया वाहन लेने की सुविधा उपलब्ध रहेगी. इस आयोजन के दौरान वाहन एक्सचेंज व फायनान्स करने पर 5 हजार से 6 हजार की छूट मिल सकती है. साथ ही वाहन की इंश्युरन्स रिनिवल और सर्विस में छूट के बारे में सुविधा उपलब्ध रहेगी. जिसके अंतर्गत होंडा वाहन की एक साल सर्विस केवल 650 रुपए में की जाएगी. इस कार्यक्रम के दौरान लाइव गाने का कार्यक्रम भी रहेगा. यह कार्यक्रम नागपुर की कंपनी को दिया गया है. सभी नागरिक इस बात का लाभ ले, ऐसा आह्वान आयोजकों व्दारा किया गया है.

Related Articles

Back to top button