अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचारविदर्भ

इमानदारी, परिश्रम है कुकरेजा इन्फ्रा स्ट्रक्चर की सफलता का राज

अमरावतीवासियों का नागपुर में हो सकता सेकंड होम

* निदेशक वीरेन्द्र कुकरेजा का कहना
* अमरावती मंडल से खास बातचीत
अमरावती/दि.5-अपने प्रकल्पों को लेकर परिश्रम और लगन के साथ-साथ खरीदारों को प्रत्येक सुख सुविधा की जानकारी देना और इमानदारी से उनका पालन करना यही कुकरेजा इन्फ्रा स्ट्रक्चर की अल्पावधी में सफलता का सूत्र रहने की बात निदेशक वीरेन्द्र कुकरेजा ने कही. वे रविवार को होटल ग्रैंड महफिल के रुबी हॉल में अमरावती मंडल से संक्षिप्त बातचीत कर रहे थे. कुकरेजा ने कहा कि अमरावती आने का उद्देश्य सिर्फ अपने नागपुर के प्रोजेक्ट को यहां के लोगों को दिखाना रहा. अमरावती से कुकरेजा इन्फ्रा स्ट्रक्चर को अपेक्षा से अधिक प्रतिसाद मिलने की बात उन्होंने कही और कहा कि अमरावती के लोग अपना सेकंड होम नागपुर में बना सकते है. यही उनकी और अनेक निवेशकों की सोच है. अमरावती से मात्र दो घंटे की दूरी पर नागपुर स्थित है. वहां भी अमरावती के लोग अपना बिजनेस, उद्यम संचालित कर सकते हैं. नागपुर देश के हृदय में बसा और तेजी से विकसीत होता महानगर हैं.
अपडेट रहना सभी के लिए आवश्यक
वीरेन्द्र कुकरेजा ने पहले और आज के बिल्डर्स, विकासक की सोच में परिवर्तन को भी रेखांकित किया. उन्होंने कहा कि 12-13 वर्ष पहले हमने जब पहला प्रकल्प साकार किया था तो सोच अलग थी. आज समय के साथ अपडेट रहना और नई सोच को अपना कर मार्केट में लाना आवश्यक है. इसी से प्रतिस्पर्धा में टिके रह सकते हैं. आगे बढ सकते हैं.
मुंबई जाते थे शॉपिंग के लिए
कुकरेजा ने प्रश्न के उत्तर में बताया कि प्रगतिशील सोच रखने वाले पहले भी थे. तभी तो अमरावती के लोग अपने मनपसंद कपडे, ज्वेलरी की शॉपिंग हेतु मुंबई जाते थे. नागपुर में बहुत सारे बदलाव आए है. अमरावती के लोगों ने नागपुर के प्रकल्पों में रुचि दर्शायी है. इसीलिए कुकरेजा इन्फ्रा स्ट्रक्चर ने अमरावती में अपना प्रॉपर्टी एक्पो आयोजित किया. उन्होंने कहा कि उन्हें खुशी हो रही है, कि अमरावती में बहुत अच्छा प्रतिसाद एक्सो को मिला है.
विदर्भ के सभी शहरों में जाएंगे
कुकरेजा इन्फ्रा स्ट्रक्चर के सर्वेसर्वा और डीसीएम फडणवीस के करीबी भाजपा नेता कुकरेजा ने कहा कि अपनी कंपनी के प्रकल्प वे विदर्भ के सभी शहरों में ले जाना चाहते है. इतना जरुर है कि अभी उनके प्रकल्प नागपुर में ही साकार हो रहे हैं. उन्होंने जमीन पर बंगलों की सोच को हवा में बंगलो के रुप में साकार करने का प्रयत्न किया है. कुकरेजा के सभी प्रकल्प हाई एंड लाइफ स्टाइल के अत्यंत आधुनिक सुविधाओं से युक्त फ्लैट उपलब्ध करवा रहे हैं और इन्हें खरीदार, निवेशक बहुत बढीया रिस्पोंस दे रहे हैं. उन्होंने बताया कि हमारा एक प्रकल्प द वन 6 दिनों में सोल्ड आउट हो गया. यह आज के दौर की सोच को व्यक्त करता है. कुकरेजा के अनुसार स्पेस का यूजेस बढाने पर उनका जोर रहता है. यह सभी को पसंद आ रहा है.
पैरिस सिटी प्रकल्प की चर्चा सर्वत्र
उन्होंने कंपनी के आगामी प्रकल्पों के बारे में बताया धर्मपेठ में 26 एकड क्षेत्र में भव्य कमर्शियल टाऊनशिप का प्लान हैं. इसे भी अन्य प्रकल्पों की तरह बढीया रिस्पोंस मिल रहा है. दक्षिण वर्धमान नगर में दस एकड में 6 टावर्स की पैरिस सिटी पूरे विदर्भ में लोकप्रिय हो रही है. नागपुर के सभी प्राइम लोकेशन में कुकरेजा इन्फ्रा के प्रकल्प रहने से वहां जोरदार रिस्पोंस होने की बात उन्होंने कही.

Related Articles

Back to top button