अमरावती

‘ट्रैप’ में फांसने वाली ‘हनी’ चढी पुलिस के हत्थे

4 माह से चल रही थी फरार, पुलिस ने खोज निकाला

* पुलिस कर्मी को ही फांसा था जाल में, 3 लाख हडपे थे
अमरावती /दि.20- शहर के एक पुलिस कर्मचारी को ‘हनी ट्रैप’ में फंसाने के बाद उसे ब्लैकमेल करने वाली एक युवती को अंतत: गाडगे नगर पुलिस ने 4 माह की खोजबीन के बाद ढुंढ निकाला और अपनी हिरासत में लिया. इस युवती ने एक पुलिस कर्मी को अपने जाल में फांसने के बाद उसे 3 लाख रुपए की उगाई की थी और उसके बाद भी वह उसे ब्लैकमेल करते हुए परेशान कर रही थी. जिसकी शिकायत उक्त पुलिस कर्मी ने गाडगे नगर पुलिस थाने में दर्ज कराई थी. लेकिन उक्त युवती पुलिस की आंखों में धूल झोंककर फरार हो गई थी. ऐसे में अब गाडगे नगर पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि, आखिर उक्त युवती ने पुलिस कर्मी को अपने जाल में फांसने और पुलिस को 4 माह तक चकमा देने की ‘विद्या’ कहां से सीखी.
इस संदर्भ में इस संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक सारंग आदमने (35) नामक पुलिस कर्मी की लगभग 3 साल पहले इंस्टाग्राम पर एक युवती के साथ जान-पहचान हुई थी. जिसके बाद दोनों के बीच प्रेम संबंध बन गए और दोनों एक-दूसरे से ऑडियो व वीडियो कॉलिंग पर बात करने लगे. इस दौरान युक्त युवती ने सारंग के कई फोटो हासिल करते हुए उन सभी फोटो के साथ मॉर्फिंग कर उन्हें आपत्तिजनक बनाया और सारंग के नाम पर फर्जी आईडी बनाकर उसके फोटो वायरल करने की धमकी देते हुए उसे ब्लैकमेल करना शुरु किया. ऐसे में सारंग ने उक्त युवती को कई बार उसकी मांग के अनुरुप कुछ पैसे लिए. लेकिन उक्त युवती की मांग लगातार बढती ही जा रही थी. ऐसे में सारंग ने उसे एक बार भरोसे में लेकर मामला निपटाने हेतु कहा. तो युवती ने सारंग से 5 लाख रुपयों की मांग की. लेकिन एक ही समय इतनी रकम लेना संभव नहीं रहने के चलते मामला 3 लाख रुपए में तय हुआ. जिसके मुताबिक 14 मार्च 2023 को सारंग ने 3 लाख रुपए युक्त युवती के हवाले किए. साथ ही इस व्यवहार को बाकायदा नोटरी भी कराया. जिसके बाद कुछ दिनों तक उक्त युवती शांत रही, लेकिन कुछ समय बाद उसने दोबारा पैसों की मांग करते हुए सारंग को बदनाम करने की धमकी देना शुुरु किया. जिसके चलते सारंग ने 29 मार्च 2023 को गाडगे नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई. इस बात का पता चलते ही उक्त युवती शहर से फरार हो गई. ऐसे में पुलिस हर ओर उसकी तलाश कर रही थी. इस दौरान 17 जुलाई को पुलिस को पता चला कि, उक्त युवती शहर में आयी हुई है, तो पुलिस ने जाल बिछाकर उसे अपनी हिरासत में लिया. इसके साथ ही अब इस बात की जांच की जा रही है कि, उक्त युवती ने और किन-किन लोगों को अपने ‘हनी ट्रैप’ में फांसा था.
मामले की जांच गाडगे नगर पुलिस स्टेशन की पुलिस निरीक्षक रेखा लोंढे के नेतृत्व में पुलिस कर्मचारी पंकज चव्हाण द्बारा की जा रही है.

Related Articles

Back to top button