अमरावतीविदर्भ

विवाह में मिले रुपए से मनाया हनीमुन

मारपीट का आरोप, पति समेत पांच के खिलाफ अपराध दर्ज

  • अमरावती की युवती ने मुंबई के ससुराल वालों के खिलाफ दी शिकायत

अमरावती/दि.११ – शहर की एक युवती का मुंबई के युवक के साथ विवाह हुआ. पति ने विवाह के दौरान पत्नी को भेंट स्वरुप मिले रुपए हनीमुन पर खर्च किये. इतना ही नहीं तो पत्नी को प्रताडित किया. इस शिकायत पर फ्रेजरपुरा पुलिस ने मुंबई के पति समेत पांच लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज कर कार्रवाई शुरु की है.

शिकायतकर्ता युवती अन्य जिले में नौकरी करती थी. उसका एक फ्लैट भी था. जून २०१९ में नई मुंबई निवासी सत्यजीत के साथ उसका विवाह हुआ. विवाह के साथ पति सत्यजीत समेत ससुराल वालों का युवती के साथ अच्छा रवैया नहीं था, ऐसा आरोप लगाया है. विवाह के बाद युवती को भेंट स्वरुप कई लोगों ने नगद रुपए दिये थे. दुल्हे से ज्यादा दुल्हन के पास रुपए इकट्ठा हुए. विवाह के दूसरे दिन नवदम्पत्ति ने पहले से तय किये अनुसारा हनीमुन का प्लॉन बनाया. युवती ने दी शिकायत के अनुसार पति सत्यजीत का रवैया हनीमुन पर रहते समय भी ठिक नहीं था. युवती को अच्छे से रखना तो दूर की बात हनीमुन के लिए भी खूद के पैसे खर्च नहीं किये. इसके अलावा विवाह के बाद ससुराल के लोगों ने युवती को फ्लैट बेचने के लिए मजबूर किया. पति समेत ससुराल के लोगों ने जमकर पीटा. आखिर युवती ने नौकरी छोडने का आश्वासन दिया, इसके बाद भी उसे ठिक से नहीं रखा गया, ऐसी शिकायत फ्रेजरपुरा पुलिस थाने में देने के बाद पति समेत ससुराल के पांच लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज कर पुलिस ने तहकीकात शुरु की.

जांच के लिए बुलायेंगे

कानूनन कम सजा रहने वाले अपराध में तत्काल गिरफ्तार नहीं किया जा सकता. अपराध दर्ज होने के कारण संबंधितों को जांच के लिए अमरावती बुलाया जाएगा.

– पुंडलिक मेश्राम, थानेदार फ्रेजरपुरा

Related Articles

Back to top button