अमरावतीमहाराष्ट्र

रॉयली प्लॉट स्थित कैफे की आड में शुरु था हुक्का पार्लर

क्राईम ब्रांच यूनिट-1 का छापा

* संचालक सहित हुक्का पिनेवाले 4 युवक गिरफ्तार
* हजारो रुपए का माल जब्त
अमरावती/दि.2- शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में आनेवाले रॉयली प्लॉट स्थित साक्षी कैफे एंड रेस्टॉरेंट में कैफे के आड में चलनेवाले हुक्का पार्लर पर क्राईम ब्रांच यूनिट-1 के दल ने छापा मारा. शनिवार की रात वहां हुक्के के ‘कश’ मारनेवाले चार युवकों सहित संचालक को कब्जे में लिया गया. उनके खिलाफ सीटी कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज किया है.
शहर के क्राईम ब्रांच यूनिट-1 के निरीक्षक गोरखनाथ जाधव के नेतृत्ववाले दल ने मिली जानकारी के आधार पर शनिवार की रात रॉयली प्लॉट स्थित साक्षी कैफे एंड रेस्टारेंट पर छापा मारा. पुलिस को जानकारी मिली थी कि, यहां कैफे की आड में हुक्का पार्लर चल रहा है. इस आधार पर मारे छापे में कैफे संचालक प्रणव प्रमेंद्र शर्मा बगैर अनुमति के धुम्रपान सेवन के लिए हुक्का पीने की सुविधा करता दिखाई दिया. पुलिस ने प्रणव शर्मा सहित हुक्का पिनेवाले कृष्णानगर निवासी मोहीत सुनिलकुमार फलवानी (21), पीयूष सुनील बसंतवानी (21) और गाडगे नगर निवासी प्रथमेश मनोज मसांगे (18) को कब्जे में ले लिया. पुलिस ने यहां से हुक्का पॉट नली सहित तीन नग अफजल कंपनी का पानसर फ्लेवर का छोटा पॉकिट, अल अयान कंपनी के फ्लेवर का एक डिब्बा, मैजीक कॉल पैकेट के 6 नग सहित कुल 3200 रुपए का माल जब्त किया है. इन आरोपियों को आगे की कार्रवाई के लिए कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया है.

* शाला-महाविद्यालय परिसर में मादक पदार्थ बेचनेवालों पर होगी कार्रवाई
शहर के शाला-महाविद्यालय व अन्य स्थानों पर तंबाकूजन्य पदार्थों की बिक्री तथा मादक पदार्थ रखनेवाले और बेचनेवाले तथा सेवन करनेवालों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. युवा वर्ग को नशामुक्त करने के लिए पुलिस यंत्रणा प्रयासरत है. इस बाबत शाला-महाविद्यालय व अन्य भीडभाडवाले स्थानों पर बैठक व कार्यशाला ली जा रही है. इस निमित्त यह कार्रवाई हुई.
– नवीनचंद्र रेड्डी, सीपी, अमरावती.

Related Articles

Back to top button