अमरावतीमुख्य समाचार

धारणी के निकट भीषण हादसा, 5 की मौत, 9 गंभीर

गन्ना लदे ट्रक ने पिकअप वाहन को मारी टक्कर

* जोरदार भिडंत से पिकअप वाहन चकनाचूर
* ट्रक का टायर फूटने से हुआ हादसा
* पिकअप में सवार सभी लोग मजदूर
* मजदूरी के लिए जा रहे थे खंडवा की ओर
धारणी/दि.1 – यहां से पास ही डेढतलाई से शेखपुरा के बीच स्थित तापी नदी के पुल के निकट आज दोपहर 2.30 बजे के आसपास घटित हुए हादसे में खंडवा की ओर जा रहे पिकअप वाहन में जा रहे 5 लोगों की मौत हो गई. वहीं 9 अन्य बुरी तरह से घायल हो गए. इसके अलावा पिकअप वाहन में सवार अन्य कुछ लोगों को भी छिटपूट चोटे आयी है. सभी घायलों को तुरंत ही इलाज के लिए खकनार तहसील के उपजिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. साथ ही पंचनामे की कार्रवाई पश्चात सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया.
इस संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक आज दोपहर ढाई बजे के आसपास ट्रक क्रमांक एमपी 09/केडी-1723 गन्ना लदाकर खंडवा से डेढतलाई की ओर जा रहा था. वहीं इसी समय पिकअप वाहन क्रमांक एमएच 48/टी-4509 में करीब 20 से 22 मजदूर सवार होकर डेढतलाई से खंडवा की ओर जाने हेतु निकले थे. यह दोनों ही वाहन जैसे ही तापी नदी के पूल के पास पहुंचे. तभी गन्ना लदे ट्रक का टायर अचानक ही फूट गया और यह ट्रक अनियंत्रित होकर सामने से आ रहे पिकअप वाहन से जा भिडा. यह भिडंत इतनी भीषण थी कि, पिकअप वाहन का अगला हिस्सा पूरी तरह से चकनाचूर हो गया. साथ ही पिकअप वाहन में सवार 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं वाहन में सवार 9 लोग बुरी तरह से घायल हो गए. मृतकों की शिनाख्त पार्वती रामसिंह दिनकर (32, सुंदरदेव), नंदीनी रामसिंह दिनकर (12, सुंदरदेव), दुर्गा कालू तंडीलकर (14, सुंदरदेव), रमेश मंगल कोरकू (35, सुंदरदेव), जामवंती रमेश कोरकू (30, सुंदरदेव) के तौर पर हुई है. वहीं इस हादसे में बसंती श्रीराम (45, सुंदरदेव), गणेश रामचरण (10, सुंदरदेव), छारासिंह कांशीराम (7, नागोतार), रविंद्र रमेश (10, नागोतार), गुन्नीबाई रामचरण (48, नागोतार), रामसिंह मोतीलाल (40, सुंदरदेव), कौशल्या श्रीकेश (15, सुंदरदेव), जगनकमल (13, सुंदरदेव) तथा चंदाबाई नानकराम (35, सुंदरदेव) बुरी तरह से घायल हुए है.
इस हादसे की जानकारी मिलते ही डेढतलाई चौकी और खकनार पुलिस स्टेशन का पुलिस दल तुरंत मौके पर पहुंचा. साथ ही घटनास्थल मध्यप्रदेश की सीमा में रहने के चलते खकनार पुलिस ने मौके का पंचनामा करते हुए शवों को पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया. साथ ही हादसे में घायल हुए सभी लोगों को इलाज के लिए खकनार के उपजिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. खकनार पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए अपनी जांच शुुरु कर दी है.

Related Articles

Back to top button