अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

होटल अथीना ने दिया अमरावती के लोगों को उत्तम मेजबानी का एहसास

पहला वर्धापन दिन

* टूरिस्टों के लिए भी प्रमुख स्थान बना रुफटॉप होटल
अमरावती/दि.30 – शहर के कैम्प स्थित डागा सफायर इन्फिनिटी की 7 वीं और 8 वीं मंजिल पर स्थित होटल अथीना ने आज अमरावतीवासियों की सेवा का वर्ष पूर्ण कर लिया. स्काय लाउंज और फैमिली रेस्टारेंट एण्ड बार के रुप में उत्कृष्ट सेवा, उम्दा मेजबानी और अद्वितीय माहौल के कारण होटल अथीना अमरावती के लोगों और पर्यटकों के लिए प्रमुख जगह बनकर उभरी है. यहां की तत्पर सेवा ने ग्राहकों को आकर्षित किया है. स्वाद के चाहने वाले ग्राहक होटल अथीना की ओर ही रुख करते हैं. आज होटल अथीना के प्रथम वर्धापन दिन पर गुडधे परिवार को इसलिए उनके प्रतिष्ठान के लिए बधाई संदेश का तांता लगा है.
* आदित्य गुडधे की कल्पना से साकार
युवा उद्यमी आदित्य आदित्य गुडधे ने अमरावती के लोगों को कुछ नया देने का विचार किया और उनकी कल्पनाशीलता से होटल अथीना लाउंज एण्ड बार साकार हुआ. होटल के उद्घाटन अवसर पर न केवल अंबानगरी के गणमान्य अपितु फिल्म और राजनीति, उद्योग क्षेत्र के मान्यवर पधारे थे. अमरावती में डायनिंग के अनुभव को आरंभ से ही होटल अथीना ने पुन: परिभाषित करने का प्रयत्न किया है.
* तत्पर सेवा, क्वॉलिटी पर ध्यान
आदित्य गुडधे बताते हैं कि, उन्होंने जो लक्ष्य लेकर हॉस्पिटलिटी का यह क्षेत्र चुना, उसमें क्वॉलिटी एवं तत्पर सेवा पर सदैव ध्यान दिया है. गुडधे कहते हैं कि, गुणवत्ता के मापदंड पर कोई समझौता मान्य नहीं. स्थानीय डिशेज हो या अंतरराष्ट्रीय पकवान. हमारा मेनू युवाओं से लेकर सभी आयु वर्ग के ग्राहकों को पसंद आता है. कदाचित यहीं हमारी विशेषता बनी है. सफलता का भी सूत्र इसी में निहित है.
* पार्टी आयोजन के लिए बेहतर प्लेस
आदित्य गुडधे ने बताया कि, ग्राहकों को वैभवशाली और स्मरणीय अनुभव देने का प्रयास रहता है. क्वॉलिटी में तो समझौता नहीं किया जा सकता. उसी प्रकार तत्पर सेवा देने का प्रयत्न ग्राहकों को भी इसका एहसास हो गया है. इसीलिए जन्मदिन की पार्टी से लेकर गेट टूगेदर और किटी पार्टी जैसे निजी कार्यक्रमों हेतु ग्राहक सदैव डिमांड करते हैं. यहीं हमारी एक उपलब्धि कही जा सकती है.
* वातावरण और सजावट सुदंर
होटल अथीना के लुक को सुंदर बनाने के साथ प्रशस्त दालन के कारण भी प्रसंग चिरस्मरणीय बन जाते हैं. यह बताते हुए आदित्य गुडधे ने कहा कि, सभी विशेष प्रसंगों को संस्मरणीय, आत्मीय और आकर्षक बनाने के लिए आगे भी तत्पर रहेंगे. गुडधे ने कहा कि, ग्राहकों को यहां का खानपान और सेवा बडी पसंद आ रही है. इसका प्रतिसाद निरंतर मिलता रहा है. यह प्रतिसाद देखकर बडा भला लगता है और बेहतर करने को भी प्रेरणा मिलती है.
* आदित्य ने माना आभार
आदित्य गुडधे के साथ ही दीपक गुडधे, सुषमा गुडधे, विश्वजीत गुडधे ने आज प्रथम वर्धापन दिवस पर अमरावती के अपने सभी ग्राहकों और हितचिंतकों के साथ-साथ कर्मचारियों के प्रति भी आभार व्यक्त किया है. आदित्य का कहना है कि, अमरावती के लोगों ने उत्स्फूर्त प्रतिसाद निरंतर दिया है. जिससे हमारा भी आनंद दोगुना हो गया है. इस प्रतिसाद के बल पर ही हम कह सकते है कि, आने वाले दिनों में हमारी सेवा और खानपान निश्चित ही बेहतर से बेहतरीन करने का प्रयास होगा. सभी के स्नेह के आकांक्षी गुडधे परिवार ने उत्कृष्ट सेवा का अवसर मिलने की भी अपेक्षा व्यक्त की. उन्हें होटल अथीना के वर्धापन दिवस पर सोमवार से ही बधाई व शुभकामनाएं के संदेश मिल रहे हैं.

* एक वर्ष पूर्व उद्घाटन का अवसर
गत 30 जुलाई 2023 को होटल अथीना का शुभारंभ राजनीति, उद्योग, सिनेमा और विविध क्षेत्र के मान्यवरों की गरिमापूर्ण उपस्थिति में हुआ था. प्रसिद्ध अभिनेता सिद्धार्थ निगम, अभिषेक निगम, विभा निगम, पूर्व विधायक डॉ. सुनील देशमुख, शहर की विधायक सुलभा संजय खोडके, राकांपा के नेता संजय खोडके, पूर्व मंत्री यशोमति ठाकुर, डागा सफायर के संचालक राजेश डागा, कमलेश डागा, तापडिया मॉल के संचालक मधुर लढ्ढा और अन्य मान्यवरों की उपस्थिति उद्घाटन अवसर पर थी.

* अथीना के स्वाद के चहेते बढे
होटल अथीना स्काय लाउंज के स्वाद के चहेते सतत बढ रहे है. खान-पान के शौकीन ग्राहकों के लिए होटल अथीना प्रथम पसंद बना है. मित्र परिवार के साथ जब भी जश्न का विचार आये, तो लोग होटल अथीना का रुख कर रहे हैं. यह बात आदित्य गुडधे थोडे गर्व से बताते हैं. आदित्य ने आशा जतायी कि, ऐसा ही स्नेह बढता रहे और उत्कृष्ट सेवा देने का अवसर मिलता रहे.

Related Articles

Back to top button