अमरावतीमुख्य समाचार

होटल के कुक ने लगाई फांसी

शुक्रवारा बाजार में बने ग्रीन नेट के पंडाल की घटना

* कल सुबह पत्नी से नई मोपेड के दस्तावेज लेकर निकला था घर से
* आज सुबह मिली लाश, पुलिस ने पहुंचाया पोस्टमार्टम गृह
* ससुर ने बताया रामेश्वर को जुआ और सट्टा खेलने का शौक था
* दो दिन पहले ससुर को तेरहवी के लिए दिया था 4 हजार रुपए
* वरली मटके में मोपेड हारने की परिसर में चर्चा
* चांदूर रेलवे मार्ग के वुड्स वॉटर पार्क होटल में 4 वर्षों से करता था काम
* कल सुबह होटल मैनेजर से केवल 50 रुपए लेकर निकला फिर लौटा ही नहीं
अमरावती/ दि.20 – फे्रजरपुरा पुलिस थाना क्षेत्र के शुक्रवारा बाजार, मनपा अस्पताल के पार्किंग मैदान में बने एक ग्रीन नेट के पंडाल में रामेश्वर सोनोने नामक एक कुक ने देर रात के समय नायलॉन की रस्सी के सहारे फांंसी लगाकर आत्महत्या कर ली. नांदगांव खंडेश्वर के ग्राम खंडाला में रहने वाला रामेश्वर चांदूर रेलवे मार्ग स्थित वुड्स वॉटर पार्क नामक होटल में पिछले चार वर्षों से काम करता था. दो दिन पहले छुट्टी लेकर गांव गया था. कल सुबह होटल के मैनेजर से केवल 50 रुपए लेकर गया फिर लौटा ही नहीं. रामेश्वर की पत्नी के अनुसार रामेश्वर ने हाल ही में नई एक्टीवा मोपेड खरीदी थी. कल सुबह वह पत्नी से एक्टीवा के दस्तावेज लेकर निकला था. मृत रामेश्वर के ससुर ने बताया कि, रामेश्वर को जुआ और सट्टा खेलने का शौक था. रामेश्वर ने मोपेड वाहन गिरवी रखकर वरली मटके में बडी रकम हार गया होगा, इस वजह से उसने फांसी लगाकर आत्महत्या की होगी, ऐसी परिसर में चर्चा है.
रामेश्वर मारोतराव सोनोने(42, ग्राम खंडाला, तहसील नांदगांव खंडेश्वर) यह फांसी लगाकर आत्महत्या करने वाले होटल के कुक का नाम है. फे्रजरपुरा पुलिस की जानकारी के अनुसार आज सुबह 8 बजे पुलिस को फोन पर सूचना मिली कि, किसी व्यक्ति ने शुक्रवारा बाजार परिसर में फांसी लगाकर आत्महत्या की हेै. सूचना मिलते ही फे्रजरपुरा के डिओ मेटकर, काँस्टेबल सोलंके व पुलिस का दल मौके पर पहुंचा. शुक्रवार बाजार स्थित महापालिका अस्पताल के सामने पार्किंग मैदान की एक ओर हरे नेट से बने पेंडाल में रखे एक टेबल पर खडे होकर पिले रंग की नायलॉन की रस्सी के सहारे फांसी के फंदे पर रामेश्वर की लाश झूलती हुई दिखाई दी. पुलिस ने उपस्थितों की सहायता से लाश नीचे उतारकर घटनास्थल का पंचनामा करते हुए लाश पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल के पोस्टमार्टम गृह रवाना की. इसके बाद पुलिस ने मृत रामेश्वर के रिश्तेदारों को सूचना दी.

जेब में मिला पेन और मोबाइल
पुलिस ने यह भी बताया कि, रामेश्वर के जेब में एक मोबाइल और एक पेन मिला. उसके जेब में और किसी भी तरह के दस्तावेज नहीं थे. पुलिस ने जैेसे ही बंद पडा मोबाइल शुुरु किया, सबसे पहले रामेश्वर की पत्नी का उसपर फोन आया. पुलिस ने बाकी कुछ भी न बताते हुए पुलिस थाने आने की हिदायत दी. इसके बाद रामेश्वर की पत्नी ने वुड्स वॉटर पार्क नामक होटल के संचालक दीपक गुडधे को इस बात की सूचना दी. इसके बाद रामेश्वर की पत्नी और रामेश्वर के ससुर अमरावती पहुंचे. तब उन्हें सारी सच्चाई पता चली.

जुए और सट्टे का शौक
पोस्टमार्टम गृह पर पहुंचे रामेश्वर सोनोने के ससुर ने बताया कि, उनके दामाद को किसी भी तरह का शौक नहीं था, उन्हें केवल जुआ और सट्टा खेलने का शौक था. रामेश्वर के ससुर ने यह भी बताया कि, उनकी मां का हाल ही में निधन हुआ. उस समय तेरहवी के कार्यक्रम के लिए रामेश्वर ने उन्हें 4 हजार रुपए दिये थे.

रामेश्वर के पास रुपए नहीं थे
होटल वुड्स वॉटर पार्क के मैनेजर ने बताया कि, कल सुबह 10 बजे रामेश्वर उनके पास आया था. इसके पहले दो-तीन दिन से वह छुट्टी पर था. रामेश्वर आज आता हूं, कल आता हूं, ऐसा कह रहा था. उनके पास आकर रामेश्वर ने केवल 50 रुपए मांगे और रुपए लेकर वहां से चला गया. इसके बाद लौटा ही नहीं और आज उन्हें यह बात पता चली.

घर से वाहन के दस्तावेज ले गया
रामेश्वर सोनोने की पत्नी के अनुसार रामेश्वर ने हाल ही में शोरुम से नई पेटीपेक नई एक्टीवा मोपेड खरीदी थी. उस मोपेड का अभी नंबर आना बाकी था. कल सुबह के वक्त रामेश्वर पत्नी से मोपेड के दस्तावेज मांगकर ले गया. पत्नी को इस बारे में कुछ भी पता नहीं था.

सट्टे में बडी रकम हारा!
रामेश्वर सोनोने उसकी पत्नी से कल सुबह नई मोपेड वाहन के दस्तावेज लेकर निकला था. रामेश्वर को जुआ और सट्टा खेलने का बहुत ज्यादा शौक था. उसने अचानक मोपेड के दस्तावेज क्यों लाये?, आखिर मोपेड गई कहा, रामेश्वर ने मोपेड गिरवी रखी होगी और वरली मटका सट्टे में बडी रकम हार गाय होगा, इसी वजह से उसने शुक्रवारा बाजार के उस मैदान में फांसी लगाकर आत्महत्या की होगी, ऐसी चर्चा दबे सूर परिसर में शुरु है.

Related Articles

Back to top button