अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

नववर्ष का स्वागत करने होटल वीरसा तैयार

लाइव बैंड व कॉन्सर्ट के साथ सजेगी थर्टी फर्स्ट की शाम

* अनलिमिटेड बफे के साथ ही परोसे जाएंगे लजीज वेज-नॉनवेज व्यंजन
* एक दिवसीय परमिट के साथ बार काउंटर की भी रहेगी व्यवस्था
* फायर शो व बॉन फायर रहेंगे विशेष आकर्षण, बच्चों के लिए खास प्ले झोन
अमरावती/दि.30 – बेहद कम समय में स्वाद के शौकीन अमरावतीवासियों की पसंद पर खरा उतरने वाले बडनेरा रोड स्थित वीरसा होटल में कल 31 दिसंबर को नववर्ष की पूर्व संध्या पर नये साल का स्वागत करने हेतु गीत-संगीत से सजी शाम का आयोजन किया जा रहा है. जिसके तहत वीरसा होटल के पाम ट्री लॉन पर लाइव बैंड के साथ म्यूझिकल कॉन्सर्ट का शाम 7.30 से रात 12 बजे तक संगीतमय कार्यक्रम चलेगा. साथ ही इस कार्यक्रम में शामिल होने वाले लोगों के लिए 32 से 33 वेज-नॉनवेज व्यंजनों वाले अनलिमिटेड बफे का आयोजन किया जाएगा. जिसमें विशेष तौर पर स्वाद के शौकीनों सहित छोटे बच्चों की रुची को ध्यान में रखते हुए चाट व पास्ता के स्टॉल रहेंगे. साथ ही मॉकटेल का भी काउंटर रहेगा.
इस संदर्भ में जानकारी देते हुए वीरसा होटल के संचालक नमनसिंह सलूजा एवं रविंद्रसिंह उर्फ बिट्टू सलूजा ने बताया कि, इसी वर्ष शुरु हुए होटल वीरसा में पहली बार थर्टी फर्स्ट की शाम न्यू ईयर की पार्टी का आयोजन होने जा रहा है. जिसे भव्य-दिव्य के साथ ही शानदार और यादगार बनाने के लिए तमाम आवश्यक प्रबंध किये जा रहे है. 31 दिसंबर की शाम होटल में जहां एक ओर बैंक्वेट हॉल व डायनिंग हॉल सहित मचान पर रेग्यूलर रेस्टारेंट चलेगा. वहीं होटल के पिछले हिस्से में स्थित पाम ट्री लॉन पर न्यू ईयर की पार्टी का आयोजन रहेगा. जहां पर रात 12 बजते ही नये साल का स्वागत करने हेतु आकर्षक आतिशबाजी के साथ फायर शो प्रस्तूत किया जाएगा. पाम ट्री लॉन में चलने वाली इस पार्टी का आनंद विशेष तौर पर होटल की पहली मंजिल पर बनी मचान पर बैठने वाले ग्राहक भी ले सकेंगे. मचान सहित होटल के डायनिंग हॉल व बैंक्वेट हॉल में ग्राहकों के बैठने हेतु सामान्य व्यवस्था के साथ-साथ राउंड टेबल की व्यवस्था भी की जाएगी तथा परिवार व यार-दोस्तों के साथ ग्रुप में आने वाले लोगों के लिए भी विशेष इंतजाम किये जाएंगे. साथ ही ठंड के मौसम को देखते हुए लॉन में बॉन फायर यानि अलाव की भी व्यवस्था रहेगी.
* बार काउंटर की रहेगी विशेष व्यवस्था
विशेष उल्लेखनीय है कि, थर्टी फर्स्ट की पार्टी को ध्यान में रखते हुए होटल वीरसा द्वारा शराब विक्री का एक दिवसीय परमिट आबकारी विभाग से प्राप्त किया गया है और 31 दिसंबर की शाम आयोजित होने वाली पार्टी के लिहाज से होटल वीरसा में बार काउंटर भी खोला जाएगा. जहां पर ग्राहकों को उनकी पसंद के अनुरुप उम्दा किस्म की विदेशी शराब परोसी जाएगी. बता दें कि, वेज-नॉनवेज रेस्टारेंट रहने वाले होटल वीरसा में बाकी समय शराब की विक्री नहीं होती और अपने ग्राहकों को पारिवारिक माहौल उपलब्ध कराने वाले होटल वीरसा में शराब पीकर आने वाले लोगों को सामान्य दिनों के दौरान प्रवेश भी नहीं दिया जाता. परंतु 31 दिसंबर को होने वाले जश्न तथा ग्राहकों की ओर से की गई मांग को ध्यान में रखते हुए होटल वीरसा के संचालकों ने थर्टी फर्स्ट की पार्टी हेतु एक दिन के लिए होटल में शराब उपलब्ध कराने का निर्णय लिया है. जिसके लिए बाकायदा आवश्यक प्रक्रिया पूर्ण करते हुए आबकारी विभाग से शराब विक्री हेतु एक दिवसीय परमिट हासिल किया गया है, ऐसी जानकारी भी होटल वीरसा के संचालक नमनसिंह सलूजा व रविंद्रसिंह सलूजा द्वारा दी गई है.
* थर्टी फर्स्ट के लिए रहेगा व्यंजनों का विशेष मेन्यू
इस जानकारी के साथ ही यह भी बताया गया कि, थर्टी फर्स्ट की शाम आयोजित होने वाली इस पार्टी में होटल वीरसा द्वारा अपने नियमित मेन्यू के साथ-साथ वेज व नॉनवेज कैटेगिरी में कुछ विशेष व्यंजनों का मेन्यू भी शामिल किया गया है. जिसे यहां पर आने वाले ग्राहकों को परोसा जाएगा. साथ ही साथ झोमैटो व स्विगी के जरिये घर पर पार्टी मनाने वाले लोगों हेतु स्वादिष्ट व्यंजनों की घर पहुंच सेवा उपलब्ध कराई जाएगी. इसके तहत होटल वीरसा में थायक्वाटेज चीज, वेज बॉल्स इन मंगोलियन सॉस, पनीर हिलटॉप, पनीर शासिल्क, लखनवी मशरुम टिक्का, रतन मंजूषा कोफ्ता, पनीर सोटी मसाला, सरसो का साग, चिकन लॉलीपॉप, कुंग पाओ चिकन, चिकन सुफियाना, मटन शामी कबाब, फिश अमृतसरी, फिश पहाडी टिक्का, चिकन रामपूरी, चिकन सावजी, मटन रोगनजोश व मटन सावजी जैसे वेज-नॉनवेज व्यंजनों के साथ ही शाही टूकडा, रबडी गुलाब जामून, गाजर हलवा व सीजलिंग ब्राउनी जैसी मिठाईयों का समावेश रहेगा.

Related Articles

Back to top button