अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

गैस सिलेंडर में विस्फोट होने से घर जलकर खाक

धारणी शहर की घटना

अमरावती/दि.20– आदिवासी बहुल मेलघाट क्षेत्र के धारणी शहर में शिक्षक बैंक के पास स्थित घर में वाणिज्यिक प्रयोग वाले सिलेंडर में विस्फोट हो जाने से भीषण आग लग गई और पूरा घर जलकर खाक हो गया. बुधवार की सुबह घटित हुई इस घटना के चलते पडोस में स्थित घर का भी कुछ प्रमाण में नुकसान हुआ है. वहीं आग लगने की बात ध्यान में आते ही आसपडोस के लोगों ने तुरंत दौडभाग करते हुए आग पर काबू पाया. जिससे संभावित अनर्थ टल गया.

इस संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक धारणी के सिविल लाइन परिसर में रहने वाले अशोक श्रीराम सोनी का सराफा व्यवसाय है और बुधवार की सुबह 9 बजे उनके घर में रखे कमर्शियल गैस सिलेंडर में अचानक ही आग लगने के साथ-साथ जोरदार विस्फोट भी हुआ और देखते ही देखते सोनी का पूरा घर जलकर खाक हो गया. इसी तरह पडोस में रहने वाले श्रीकृष्ण श्रावण खंडारे के घर में आग की वजह से थोडा बहुत नुकसान हुआ. घटना की जानकारी मिलते ही मेलघाट विधानसभा क्षेत्र के विधायक राजकुमार पटेल तुरंत ही मौके पर पहुंचे और उन्होंने परिसरवासियों की मदद से आग बुझाने का काम शुरु रहने के साथ ही धारणी नगरपंचायत के अग्निशमन दल को भी इसकी सूचना दी. जिसके चलते करीब दो घंटे की मेहनत के बाद इस आग पर काबू पाया जा सका.

* नांदगांव खंडे. में मिठाई की दुकान जली
उधर नांदगांव खंडेश्वर शहर में बस स्थानक के सामने बिसनसिंह हुमानसिंह राजपुरोहित के श्री बालाजी बिकानेर मिठाईवाला नामक दुकान में अकस्मात आग लग गई. इसकी जानकारी मिलते ही आसपडोस के नागरिकों सहित नांदगांव खंडे. नगरपंचायत के अग्निशमन दल ने इस आग पर काबू पाया.

Related Articles

Back to top button