अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

परतवाडा में लाखो रुपयों की घरफोडी

ठाकरे परिवार के सुखकर्ता टॉवर को बनाया निशाना

* वारदात के समय ठाकरे परिवार के सदस्य नहीं थे घर पर
* चोरो ने चौकीदारो को कमरे में बंद कर दिया वारदात को अंजाम
* सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए आरोपी, जुडवां शहर में मचा हडकंप
परतवाडा/दि. 25 – बीती रात परतवाडा-अमरावती मार्ग पर स्थित संभ्रांत इलाके में रहनेवाले अमित ठाकरे के घर पर अज्ञात चोरों ने सेंध लगाते हुए लाखो रुपयों के माल पर हाथ साफ किए है. सुखकर्ता टॉवर नामक इमारत में हुई चोरी व सेंधमारी की यह घटना आज सुबह उजागर हुई. जिसके बाद पुलिस द्वारा शुरु की गई जांच में सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले जाने पर तीन आरोपी दिखाई दिए. जिन्होंने रॉड, पाईप व हथोडी लेकर सुखकर्ता टॉवर में प्रवेश किया था और चोरी की बारदात को अंजाम देकर वहां से भाग निकले.
इस मामले को लेकर यह भी बता चला कि, सुखकर्ता टॉवर में रहनेवाले अमित ठाकरे का परिवार तीर्थयात्रा के लिए बाहरगांव गया हुआ है. इसका फायदा उठाते हुए चोरी की बारदात को अंजाम देने तीन अज्ञात चोर सुखकर्ता टॉवर में घूस गए और चौकीदार के कमरे को बाहर से कुंडी लगाकर लॉक करते हुए सीडी से होते हुए अमित ठाकरे के घर पर पहुंचे. जहां पर घर का पूरा सामान अस्तव्यस्त करते हुए चोरों ने लाखो रुपए के माल पर हाथ साफ किया. हालांकि अब तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि, ठाकरे परिवार के घर से क्या-क्या चुराया गया है. जिसकी जानकारी ठाकरे परिवार के वापिस लौटने पर ही स्पष्ट हो पाएगी.

* मुंह पर मास्क लगाकर घर में घूसे थे चोर
इस संदर्भ में पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक सुखकर्ता टॉवर में चोरों ने बडे ही योजनाबद्ध ढंग से चोरी की वारदात को अंजाम दिया. जिसके तहत तीनों ही चोर अपने चेहरो को नकाब से ढांककर यहां पहुंचे थे. साथ ही उनके पास दंडा, हतोडी व रॉड जैसे सामान भी थे. ताकि अगर चोरी की वारदात को अंजाम देते समय कोई भी व्यक्ति बीच में आता है तो उस पर हमला किया जा सके. इसके अलावा चोरों ने बडी चालाकी के साथ चौकीदार को उसके ही कमरे में बाहर से दरवाजा लगाकर बंद कर दिया था. जिसके बाद बडे आराम से चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए तीनों ही चोर मौके से भाग निकले. ऐसे में अब परतवाडा पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच कर रही है.

Related Articles

Back to top button