अमरावतीमुख्य समाचार

स्नान करते समय गृहणी की मौत

अन्य घटना में युवक ने लगाई फांसी

अमरावती/दि.30- जिले में अकाल मौत का सिलसिला सतत बढ रहा है. एक के बाद एक घटनाएं हो रही है. आज दो अलग-अलग घटनाओं में महिला सहित दो की अकाल मृत्यु हो जाने का समाचार पुलिस ने दिया.
पहली घटना राजापेठ थाना क्षेत्र के कलोती नगर के गोविंदा रेसिडेंसी की है. जहां स्नान करते समय अचानक गृहणी की मृत्यु हो गई. उसका नाम संगीता राजेश बोडे (45) है. बताया जाता है कि दिल का तेज दौरा पडने से संगीता की मृत्यु हुई है. घटना के समय संगीता के पति राजेश और उनका 12 वर्ष का बेटा उज्वल घर में ही था. देर तक संगीता के घुसलखाने से न निकल पाने पर देखा गया तो वह स्नानागार में अचेत पडी थी. उसे निजी अस्पताल ले जाने पर डॉक्टर्स ने मृत करार दिया.
वहीं दूसरी घटना डीएड कॉलेज बिलास कॉलोनी की मस्जिद की है, जहां उपरी मंजिल के किचन में 20 वर्ष के मोहम्मद अकिल मोहम्मद जुल्फकार ने फांसी लगा ली. नागपुरी गेट पुुलिस ने मर्ग दाखिल किया है. पुलिस को इस बारे में जानकारी मोहम्मद अबुबकर मो. सुलेमान ने दी.

* खामगांव तालाब में डूबे युवक का शव मिला
गणेश विसिर्जन के दौरान बुलढाणा जिले के आदिवासी ग्राम शिवनी तालाब में एक युवक डूबने की घटना गुरुवार को दोपहर 3 बजे घटित हुई थी. करीबन 25 घंटे बाद इस युवक का शव बरामद हुआ है. मृतक की शिनाख्त संग्रामपुर तहसील के लाडनापुर ग्राम निवासी सिद्धार्थ प्रकाश खरगे (40) के रुप में हुई है. युवक का शव खोजने के लिए बुलढाणा के राज्य आपदा निवारण दल को बुलाया गया था. शुक्रवार को सुबह 9 बजे खोज अभियान शुरु किया गया. अपरान्ह 4.30 बजे के दौरान शव को बाहर निकालने में सफलता मिली.

* वान नदी में डूबने से मौत
संग्रामपुर तहसील के काकनवाडा बु. ग्राम में गणेश विसर्जन के दौरान वान नदी में डूबने से एक 42 वर्षीय व्यक्ति की मृत्यु हो गई. अकोला जिले के तेल्हारा तहसील के जस्तगांव, राणेगांव निवासी रवींद्र रामराव जवंजाल नामक व्यक्ति गणेश विसर्जन के लिए काकनवाडा बु. ग्राम की वान नदी में उतरा था. इसी दौरान उसकी डूबने से मृत्यु हो गई. तामगांव पुलिस ने आकस्मिक घटना दर्ज की है.

Related Articles

Back to top button