अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

होटल-365 का बाउंसर माटोडे के साथ कैसे!

पब संचालक से फिरौती का मामला

* पुलिस खोज रही दोनों राजनेताओं को
अमरावती/दि.21 – एजंट जैक बार के संचालक अनमोल अरोरा से फिरौती मांगने के आरोपी तीसरे दिन भी पुलिस की पकड से बाहर रहने की जानकारी सूत्रों ने शुक्रवार दोपहर दी. उन्होंने बताया कि, दोनों आरोपी राजनीतिक रसूख रखते हैं. इसलिए जमानत के लिए खटपट कर रहे हैं. पुलिस को इस बात का भी आश्चर्य है कि, होटल-365 का बाउंसर महेश इन राजनीतिक दलों के पदाधिकारियों के साथ कैसे मिला? पुलिस इस महेश का पूरा नाम-पता निकालने में जुटी है.
उल्लेखनीय है कि, गाडगे नगर पुलिस ने बुधवार शाम अनमोल अरोरा की शिकायत पर युवा सेना महानगर प्रमुख राहुल माटोडे और युवा कांग्रेस के पदाधिकारी समीर जवंजाल व महेश पर फिरौती सहित जान से मारने की धमकी का अपराध दर्ज किया है. तब से ही तीनों आरोपी फरार बताये जा रहे हैं. आज दोपहर समाचार लिखे जाने तक आरोपी मिले नहीं थे.
* कौन है महेश?
पुलिस सूत्रों ने बताया कि, माटोडे और जवंजाल के साथ होटल-365 का बाउंसर महेश क्यों था, इस बात का पता लगाया जा रहा है. गौरतलब है कि, होटल-365 के संचालक ने पत्रकार परिषद लेकर कथित पब अब बिल्कुल न चलाने की घोषणा की थी. उसके बाद उन्होंने अपना पब बंद भी कर दिया था. बावजूद इसके उनके बाउंसर का फिरौती के इन आरोपियों के साथ क्या संबंध है? इस बात पर पुलिस गौर कर रही है.
* बंड के घर मदद मांगने गये थे
अनमोल अरोरा ने अपनी शिकायत में कहा कि, 16 जून की रात 8.30 बजे वे शिवसेना उबाठा नेता प्रीति बंड के यहां मदद मांगने गये थे. उस समय राहुल माटोडे और समीर जवंजाल एवं बाउंसर महेश कुछ लोगों के साथ वहां आये. उन्होंने अरोरा से गालीगलौज कर मारपीट की. अरोरा द्वारा दर्ज कराई गई एफआईआर में महेश के नाम का उल्लेख है. पुलिस तीनों ही आरोपियों को सरगर्मी से ढुंढ रही है. उधर सूत्रों की माने तो आरोपी इस मामले में अग्रीम जमानत के लिए वकील के मार्फत कोशिश कर रहे हैं. सोमवार-मंगलवार को उनकी अर्जी पर सुनवाई होने की भी संभावना एक सूत्र ने जतायी.
बता दें कि, पिछले माह अमरावती में पब का मामला बडा गरमा गया था. जनआंदोलन हुआ था. संत महात्मा की नगरी अमरावती में पब संस्कृति न पनपने देने की घोषणाएं कर पुलिस प्रशासन को निवेदन दिये गये थे. जिसके बाद पब बंद करने की घोषणाएं हुई थी.

Related Articles

Back to top button