अमरावतीमुख्य समाचार

कैेसे होगा निवेश, एक सीएम, दूसर सुपर सीएम

आदित्य ठाकरे बरसे राज्य सरकार पर

मुंबई दि.6 – महाराष्ट्र में बेरोजगारी है. महिलाओं की समस्याएं है, उद्योग नहीं आ रहे. किंतु अपने मुख्यमंत्री को कुछ भी सुना आता. उन्हें केवल दिल्ली जाने पर ही अपना हित सुनाई आता है. इन शब्दों में शिवसेना उबाठा नेता आदित्य ठाकरे ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे पर निशाना किया. आदित्य ने कहा कि, निवेशक भी महाराष्ट्र में आने उत्सूक नहीं. क्योंकि यहां एक सीएम और दूसरे स्पेशल सीएम है.
आदित्य ने कहा कि, गत छह माह में प्रदेश में एक भी उद्योग नहीं आया. अनके एमओयू रोककर रखे गए है. दावोस जाने की उनकी तैयारी है. यह एमओयू इसलिए रुके गए है. वहां जाकर दस्तखत करेंगेे और वहां से कुछ निवेश लाया गया, यह दिखलायेंगे. उन्होंने जीडीपी घटने के बारे में पूछते ही कहा कि, छह माह पहले केले का छिलका किसने निकाला आपकों पता ही है. उन्होंने यह भी कहा कि, शिंदे-फडणवीस सरकार जांच शुरु करवाने, ईडी से सताने, जानबुझकर टार्गेट करना आदि में ही व्यस्त है. निवेशक कैसे आयेंगे. यह सरकार जल्द गिरने की भविष्यवाणी भी आदित्य ठाकरे ने कर दी. उन्होंने कहा कि, अगली सरकार महाराष्ट्र के हित की होनी चाहिए.
युवा ठाकरे ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कल मुंबई आकर निवेशकों को अपने राज्य हेतु आकर्षित करने का उल्लेख कर कहा कि, पहले मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान आकर गए. अन्य मुख्यमंत्रियों को अपने राज्य की चिंता है. निवेशक कैसे आयेंगे, इसके मार्ग वे खोजते रहते है. हमारे मुख्यमंत्री सिर्फ दिल्ली जाते है और उन्हें केवल अपने हित की बात सुनाई देती है.

 

Related Articles

Back to top button