अमरावती

बाजार में भारी भीड, दिवाली की खरीददारी, अनेक मार्गो पर लगा जाम

अमरावती/दि.11– दिवाली की खरीददारी के कारण सभी मार्केट में ग्राहक उमडे हैं. इन दिनों अमूमन सभी के पास वाहन है. जिससे दुपहिया और फोरव्हीलर की रश से शहर के अनेक मार्गो पर यातायात बार-बार जाम होने का नजारा देखने मिल रहा. कई भागों में आधा-आधा घंटा तक लोग जाम में फंसे रहे. जिससे उनके शेड्यूल पर असर पडा.

* पुलिस की योजना
जवाहर रोड पर जयस्तंभ चौक से आगे जवाहरगेट तक मार्ग पर कार अथवा फोरव्हीलर की एंट्री पुलिस ने सीमित कर दी. जिसके लिए बैरिकेट लगाए गए. इसका कुछ मात्रा में असर भी हुआ. किंतु दुपहिया और ऑटोरिक्शा की रेलमपेल से इस मार्ग पर भी वाहन के साथ लगभग रेंगते हुए यातायात चल रहा था.

* गांधी चौक पर सर्वाधिक दिक्कत
गांधी चौक और उसे जोडने वाले अंबागेट, जवाहरगेट, भूतेश्वर मार्ग के साथ राजकमल की ओर जानेवाली सडक पर अनेक दुकानें, खोमचेवाले, ठेलेवाले रहने से यहां यातायात के कह सकते है की 12 ही बज गए. इस कदर भीड रही. ऐसे ही गांधी चौक-जवाहरगेट मार्ग शुक्रवार और शनिवार दोनों ही दिन कई बार अवरुद्ध हो गया था. जिससे पुलिस को मशक्कत करनी पडी. यह नजारा शनिवार शाम भी जारी रहने की पूर्ण संभावना है. उधर चित्रा चौक से आगे इतवारा में जाने-आने का मार्ग पहले ही उडानपुल निर्माण कार्य के कारण बुरी तरह प्रभावित हो रखा है.

Related Articles

Back to top button