अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

अचलपुर में महायुति की नवनीत राणा की रैली को प्रचंड प्रतिसाद

आशीर्वाद देने उमडे गांव- गांव के लोग

* महिला, युवाओं, बुजुर्गो में जबर्दस्त उत्साह

अचलपुर/ दि. 16- महायुति की अमरावती लोकसभा प्रत्याशी, भाजपा की नवनीत रवि राणा की सोमवार को अचलपुर तहसील के गांव-गांव और कसबों में जोरदार रैली निकाली गई. रैली को गांववासियों ने प्रचंड प्रतिसाद दिया. ग्रामीण लोगों ने सांसद नवनीत राणा को खुद होकर आशीर्वाद दिए. रैली दौरान ‘सासंद नवनीत राणा आगे बढो, हम तुम्हारे साथ है’ के नारों से पूरा परिसर गूंज उठा.
राज्यसभा सांसद डॉ. अनिल बोंडे, पूर्व विधायक प्रभुदास भिलावेकर, पूर्व विधायक केवलराम काले, शिंदे शिवसेना के जिला प्रमुख अरूण पडोले, अचलपुर विधानसभा के भाजपा अध्यक्ष प्रवीण तायडे, तहसील अध्यक्ष विशाल काकड, शहराध्यक्ष कुंदन यादव, युवा स्वाभिमान के अचलपुर तहसील अध्यक्ष रविंद्र गवई, युवा स्वाभिमान के जिला कार्याध्यक्ष इंजीनियर उपेन बछले की उपस्थिति में रैली निकाली गई. सांसद नवनीत राणा ने वोटर्स के आशीर्वाद लिए. सतत अपने 5 वर्ष के कार्यकाल में सतत नवनीत राणा का जनसंपर्क कायम रहा, इस बात की प्रचिती रैली दौरान हुई. गांव- गांव में इसी बात की चर्चा शुरू थी. गांव देहात के लोगों ने खुद होकर कहा कि नवनीत राणा जैसी सांसद उन्होंने नहीं देखी. महिला, वयोवृध्द, युवावर्ग में प्रचंड उत्साह दिखाई पडा. सोमवार को हजारों लोगों के साथ सांसद नवनीत राणा की रैली अचलपुर तहसील के सभी गांवों में महिलाओं की संख्या भी उल्लेखनीय रही.

* मेलघाट में कमल का झंझावात
महायुति की उम्मीदवार नवनीत रवि राणा के प्रचारार्थ विधायक रवि राणा ने धारणी तहसील में बाइक रैली निकाली. गांव- गांव आदिवासी बंधुओं से भेंट की. स्वयं बाइक चलाकर राणा गांवों में पहुंचे. जिसका भी लोगोें ने कौतुक किया. केंद्र की योजनाओं की जानकारी दी. मांडवा, वीजू धावडी, माणसू दावडी, बोरीखेडा, बैराटेकी, सावर्‍या और अन्य गांवों में विधायक राणा आदिवासी लोगों से अपनत्व से मिले. मेलघाट के लोगों ने मेलघाट कन्या सांसद नवनीत राणा को पुन: संपूर्ण शक्ति से विजयी बनाने की ग्वाही इस समय दी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अब की बार 405 का सपना पूरा करने का प्रण व्यक्त किया.

Related Articles

Back to top button