अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

खेत तालाब में बरामद हुए मनुष्य के कंकाल

दर्यापुर तहसील केे भागडी नाला के निकट की घटना

दर्यापुर/दि. 17 – तहसील के येवदा थाना क्षेत्र में आनेवाले सांगलूद शिवार के भागडी नाला के पास खेत तालाब में रविवार 16 जून को मनुष्य कंकाल के बिखरे हुए अवशेष बरामद होने से खलबली मच गई है.
किसान वन्य प्राणी खदेडने के लिए गए तब खेत से सटकर स्थित सूखे तालाब में अवशेष दिखाई दिए. कुछ ही समय में यह जानकारी परिसर में पहुंचते ही अनेक किसान वहां इकठ्ठा हो गए. पश्चात पुलिस को घटना की जानकारी दी गई. उपविभागीय अधिकारी सहित येवदा पुलिस घटनास्थल पहुंच गई. मनुष्य के अवशेष मिलने का पता चलते ही ग्रामवासियों की भी भीड घटनास्थल पर जमा हो गई थी. पुलिस ने उपजिला अस्पताल के डॉक्टरो को घटनास्थल बुला लिया था. डॉक्टरो की मौजूदगी में अवशेष इकठ्ठा कर जांच के लिए नागपुर की प्रयोगशाला में भेजे जाएगे, ऐसा पुलिस का कहना है. यह कंकाल किसका है, इसकी हत्या हुई अथवा आत्महत्या इस बाबत पुलिस जांच कर रही है. इस घटना से परिसर में खलबली मच गई है. घटनास्थल पर येवदा के थानेदार लक्ष्मण ढेंगले, सुधाकर चव्हाण, अमोल केंद्रे, पुलिस पाटिल प्रवीण गावंडे उपस्थित थे.

* अवशेष चार से पांच माह पूर्व के?
बिखरे पडे मनुष्य के अवशेष बरामद होने के प्रकरण में पुलिस ने फिलहाल आकस्मिक घटना दर्ज की है. यह अवशेष चार से पांच माह पूर्व के रहने की संभावना है.
– लक्ष्मण ढेंगले
थानेदार, येवदा.

Related Articles

Back to top button