अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

अक्षय तृतीया पर सैकडों ने करवाई प्रॉपर्टी बुकिंग

ग्राहकों ने हाथो-हाथ लिए भवन निर्माताओं के ऑफर्स

रजिस्ट्री कार्यालय में रेल-चेल
अमरावती/दि.10- साढे तीन मुुहूर्त में एक माने जाते अक्षय तृतीया के मौके पर आज शहर और जिले के में अच्छी ग्राहकी देखी गई. विशेषकर प्रॉपर्टी खरीदने का अवसर ग्राहकों ने भुनाया. बिल्डर्स ने भी ग्राहकों को आकर्षित करने विविध ऑफर्स रखे थे. उन ऑफर्स को स्वीकार कर सैकडों ग्राहकों ने फ्लैट, दुकान, ऑफिस स्पेस, प्लॉट की बुकिंग करवाई. अनेक ने स्वतंत्र बंगलो मेें रूची दिखाई. जिसके कारण पंजीयन कार्यालय में रेल-चेल दिखाई पडी.


विवांता कम्प्लीशन की ओर, 70 प्रति. बुकिंग
शहर के कैम्प बियाणी चौक मेें निर्माणाधीन विवांता अपार्टमेंट के संचालक प्रमोद राठौड ने बताया कि आखातीज अर्थात अक्षय तृतीया का मुहूर्त बडी संख्या में लोगों ने सार्थक किया. उन्होनें बताया कि विवांता प्रोजेक्ट कम्प्लीशन की ओर है. उसी प्रकार 135 यूनिट वाले प्रोजेक्ट में 65-70 प्रतिशत बुकिंग हो गई है. हमारे लुभावने ऑफर्स सोने का सिक्का, मॉड्युलर किचन और अन्य ऑफर्स को ग्राहकों ने रिस्पोन्स दिया. अब प्रोजेक्ट फिनिशिंग वर्क की ओर आ गया है. इससे भी तेजी से घर, ऑफिस स्पेस खरीदने वाले आकर्षित हुए है. प्रोजेक्ट आधुनिक सुविधाओं से परिपूर्ण है. हमारे पुराने कस्टमर्स समाधानी है. उसका भी हमारे नये प्रकल्पों पर सकारात्मक प्रभाव हुआ है. अक्षय तृतीया पर सुबह से कॉल शुरू हो गई थी. अच्छी बुकिंग आज के दिन रही.


केशवम में 30 प्रतिशत बुकिंग
गोविंदा गु्रप के शेगांव-रहाटगांव रोड पर बन रहे केशवम प्रकल्प में ग्राहकों को सोने का सिक्का का ऑफर दिया गया है. अक्षय तृतीया पर इस प्रकल्प में 30 प्रतिशत बुकिंग होने की जानकारी संचालक अमन तलडा ने दी. उन्होनें कहा कि अक्षय तृतीया पर घर की खरीदी के साथ सोने की भी आवक घर में हो जाएगी. तलडा ने बताया कि केशवम हाईट्स के फ्लैट आधुनिक रहन-सहन को ध्यान में रखकर बनाए जा रहे हैं. गोविंदा गु्रप के अब तक के अनेक प्रोजेक्ट सफल रहे हैं. इन प्रकल्पों के ग्राहक संतुष्ट है, खुश हैं.

 

Related Articles

Back to top button