अमरावतीमुख्य समाचार

बच्चे चोर समझकर महिला को मारने पहुंचे सैकडों लोग

पता चला महिला पागल है, गाडगे नगर पुलिस ने पहुंचाया वृध्दाश्रम

* वहां से भी भाग निकली महिला, विलास नगर गली नं. 1 की घटना
अमरावती/ दि.26 – गाडगे नगर पुलिस थाना क्षेत्र के विलास नगर गली नं.1 में पेड के नीचे डरावनी दिखने वाली एक महिला बैठी थी. रात के वक्त बच्चे चोर समझकर परिसर के सेैकडों लोग महिला को मारने निकले. परंतु ऐन मौके पर गाडगे नगर पुलिस पहुंची. वह महिला मानसिक बीमार निकली. पुलिस ने उसे वलगांव के वृध्दाश्रम पहुंचाया. परंतु वह महिला वृध्दाश्रम से भी भाग गई.
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार विलास नगर गली नं. 1 स्थित एक पेड के नीचे करीब 50 वर्षीय महिला आकर बैठी. वह महिला पूरे दिन उसी पेड के नीचे थी. परिसर के बच्चे उस डरावनी महिला को देखकर डर हरे थे. बच्चों ने महिला के बारे में अपने घर के लोगों को भी बताया. शाम के बाद जैसे-जैसे रात होने लगी, वह महिला धिरे-धिरे लोगों की घरों की ओर बढने लगी. पहले ही परिसरवासी महिला को लेकर संदेह कर रहे थे. लोगों को लगा कि, वह महिला बच्चे चुराने वाले गिरोह की सदस्य होगी. जब महिला लोगों के घरों के काफी करीब पहुंची, यह देखकर परिसर के सैकडों लोगों की भीड ईकट्ठा हो गई. परिसरवासियों ने उस महिला को मारने की पूरी तैयारी कर ली.
इस दौरान गाडगे नगर पुलिस को विलास नगर में बच्चे चोरने वाली महिला होने की बात पता चलते ही पुलिस का दल मौके पर जा धमका. परिसरवासियों समझा-बुझाकर उस महिला को अपने साथ गाडगे नगर पुलिस थाने ले गए. वह महिला से पूछताछ की गई. मगर महिला मानसिक बीमार (पागल) होने के कारण अपना नाम और पता बताने में असमर्थ थी. वह पगलों जैसी हरकते भी कर रही थी. इसपर पुलिस ने महिला को सुरक्षित वलगांव स्थित गाडगे बाबा वृध्दाश्रम में पहुंचाया. पुलिस के वापस आने के बाद कुछ देर बात ही वह महिला वृध्दाश्रम से भी भाग गई. अब फिर उसकी तलाश की जा रही है.

अफवाहों के कारण लोगों में दहशत
सोशल मीडिया पर बच्चों को चुराने वाला गिरोह सक्रीय होने की अफवाह फैलने के बाद से लोगों में दहशत है. किसी भी अनजान व्यक्ति को देखकर गलत धारना बनाने लगते है, ऐसी ही घटना कल रात के वक्त विलास नगर के गली नं. 1 में उजागर हुई. जबकि पुलिस आयुक्त आरती सिंह ने इस बात की पुष्टी करते हुए स्पष्ट किया था कि, शहर में किसी भी तरह का कोई बच्चे चुराने वाला गिरोह सक्रीय नहीं है. किसी भी अफवाहों पर विश्वास न करे, अगर कोई भी व्यक्ति संदेहास्पद दिखाई देता है, तो कानून हाथ में न लेते हुए समीपस्थ पुलिस थाने या पुलिस कंट्रोल रुप को तत्काल सूचीत करने का आह्वान किया है.

Related Articles

Back to top button