अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

हूंगा व मुन्नू के फिर झगडे, 9 दबोचे गये

फिल्मी अंदाज में रास्ते बंद कर पुलिस की कार्रवाई

* मुन्नू पर दर्ज है 10 से अधिक केसेस
* घर से तलवारें और चाकू हुए जब्त
अमरावती/ दि. 16- नागपुरी गेट थाना क्षेत्र के ताजनगर और रतनगंज में कल देर रात दो गुट हूंगा और मुन्नू आपस में फिर झगड पडे. एक दूसरे को मारने पर तुले आरोपियों को पुलिस ने फिल्मी अंदाज में सडके बंद कर दबोचा. आरोपी शेख रहीम उर्फ हूंगा और शेख मुन्नू शेख सलीम सहित 9 को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस सूत्रों ने कहा कि आरोपी शेख मुन्नू पर बडनेरा, राजापेठ, गाडगेनगर थानों में 10 से अधिक मामले दर्ज है. उधर आरोपी हूंगा पर भी झगडे टंटे के मामले होने की जानकारी पुलिस ने दी है.
पुलिस ने बताया कि दोनों पक्षों ने एक दूसरे के विरूध्द शिकायतें दी है. ताजनगर निवासी मो. अनीक मो. अनीस की शिकायत के मुताबिक आरोपी शेख मुन्नू शेख सलीम (31), शेख अलीम शेख सलीम (28), शेख इमरान उर्फ चिंगारी शेख कलीम (22, तीनों पहिला नागोबा ओटा, रतनगंज, अमरावती) , सै. तौसिफ नासिर (20, अंसार नगर, पानी की टंकी के पास ) ने इमरान मंत्री के साथ गवलीपुरा से असोरिया पेट्रोल पंप की तरफ जाते समय नागोबा ओटा के पास कटला रिक्शा में बैठे आरोपियों ने उनसे झगडा किया और हाथों में चाकू तलवार लोहे का पाइप लेकर जान से मारने की धमकी दी. यह भी कहा कि ‘अनीक को बोलना कि मुन्नू उसके साथीदार के साथ आया और मेरे से बचके रहना’ . अनीक को जान से मारने की धमकी देकर मोहल्ले में दहशत मचाने का आरोप शिकायत में किया गया. पुलिस ने आरोपियों पर दफा 452, 143, 147, 148, 149, 504, 506 (2) के तहत अपराध दर्ज कर गिरफ्तार किया है. आरोपी शेख मुन्नू पर तडीपारी की कार्रवाई हो चुकी है.
दूसरी ओर शेख इरफान उर्फ अंगा शेख कलीम की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी शेख रहीम उर्फ हुंगा, शेख जमीर उर्फ बाबा, सोनू , मो. अनीक, इमरान मंत्री के विरूध्द अपराध दर्ज किया है. शेख इरफान की शिकायत के अनुसार आरोपी मो. अनीक और उसके मित्र इमरान मंत्री ने फिर्यादी शेख इरफान को पहला नागोबा ओटा यहां बुलाया और हाथों में चाकू लेकर फिर्यादी की मां से भी गाली गलौच की. ‘तेरे लडके को बचा लें, तेरा छोकरा भी नहीं बचेगा’ ऐसे जान से मारने की धमकी देने की शिकायत पुलिस ने दर्ज की है. आरोपियों के खिलाफ दफा 504, 506 ब, 143, 147, 148, 149 के तहत अपराध दर्ज कर उन्हें हिरासत में लिया है.

 

 

Related Articles

Back to top button