अमरावतीमहाराष्ट्र

जहर गटककर पति-पत्नी ने की घर में खुदकुशी

दर्यापुर के गायवाडी की घटना

* घरेलु विवाद के चलते उठाया कदम
दर्यापुर /दि. 2 – पारिवारिक विवाद के चलते दम्पति ने अपने घर में ही जहर गटककर खुदकुशी की रहने की घटना सोमवार को अपरान्ह 4 बजे के दौरान दर्यापुर थाना क्षेत्र में आनेवाले गायवाडी ग्राम में घटित हुई. मृतक दम्पति को एक 7 साल का बेटा है. मृतक दम्पति के नाम विलास आत्माराम पातुर्डे (36) और स्वाती विलास पातुर्डे (30) है.
जानकारी के मुताबिक घटना के समय घर में कोई भी सदस्य नहीं था. यही मौका देख विलास और स्वाती ने जहर गटककर आत्महत्या कर ली. इस घटना के बाद गांव के कुश नागरिको ने भागदौड कर दोनों को दर्यापुर के उपजिला अस्पताल में भर्ती किया. लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित किया. इस प्रकरण में सहायक पुलिस निरीक्षक सुलभा राऊत के दल ने घटनास्थल पहुंचकर पंचनामा किया. इस घटना की जानकारी गांव में फैलते ही ग्रामवासियों की मृतक के घर के सामने भीड जमा हो गई. घटना का समय दोपहर का रहने से सभी लोग अपने घर में थे. आस-पास के रहनेवाले नागरिक किसान और व्यापारी रहने से परिसर में कोई नहीं था. केवल घरों में महिलाएं थी. लेकिन किसी को भी कोई आवाज न आने से इस घटना का पता नहीं चल पाया, ऐसा पुलिस का कहना है. दर्यापुर पुलिस ने आकस्मिक घटना दर्ज की है.
* 10 वर्ष पूर्व हुआ था मृतक दम्पति का विवाह
विलास और स्वाती पातुर्डे का विवाह 20 अप्रैल 2014 को हुआ था. मृतक पातुर्डे दम्पति के पास पुस्तैनी दो एकड खेती है. मेहनत, मजदूरी कर वे अपने परिवार का पालनपोषण करते थे. लेकिन अचानक उनके द्वारा खुदकुशी किए जाने से गायवाडी ग्राम में शोक व्याप्त है.

Related Articles

Back to top button