अमरावती

दुर्घटना में पति -पत्नी घायल

दो माह का बालक बाल- बाल बचा

* मोर्शी-वरूड मार्ग की घटना
मोर्शी/दि.28– मोर्शी-वरूड मार्ग पर हिवरखेड के पास ट्रक ने मोटर साइकिल को टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए. सौभाग्य से उनका दोे माह का बालक बाल-बाल बचा. दोनों को मोर्शी उपजिला अस्पताल से अमरावती जिला सरकारी अस्पताल रेफर किया गया है. शुक्रवार 27 अक्तूबर की दोपहर 12 बजे यह दुर्घटना हुई. घायलों में रिंकु युवनाथे (35, भुईखेड) उनकी पत्नी शामिल है. अपने दो माह के बालक को गोद में लेकर युवनाथे मोटर साइकिल (एमएच-27/सीएच-0127) की पिछली सीट पर सवार थी. हिवरखेड से वरूड जा रहे ट्रक (एपी-39/टीबी-5578) ने मोटर साइकिल को जोरदार टक्कर मारी. दुर्घटना इतनी भीषण थी कि मोटर साइकिल चकनाचूर हो गई. यह दंपत्ति फेंके जाने के कारण उन्हें सीमेंट रोड पर गिरने से जबरदस्त मार लगा. दोनों बेहोश हो गये थे.

सौभाग्य से दो माह का बच्चा सुस्थिति में मिला. दुर्घटना के बाद हिवरखेड के नागरिकों की भीड जमा हो गई थी. मोर्शी की एपीआई शुभांगी थोरात और उनकी टीम ने घटनास्थल पहुंचकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया.
उल्लेखनीय है कि अमरावती से पांढूर्णा सीमेंट रोड का काम जगह- जगह अधूरा पडा है. सीमेंट रोड पर कई जगह बडी- बडी दरारे पडी हुई है. जिसके कारण लगातार दुर्घटना हो रही है. शासन प्रशासन ध्यान नहीं दे रहे है.

Related Articles

Back to top button