अमरावतीविदर्भ

आत्मग्लानी के कारण पति ने की आत्महत्या

भुसावल के व्यक्ति के साथ भागी पत्नी

  • बेटी की शिकायत पर मां और प्रेमी के खिलाफ अपराध दर्ज

  • कैलाश टेकडी के पास कोंडेश्वर की घटना

अमरावती/दि.१२ – यशोदा नगर में ब्युटी पार्लर का व्यवसाय करने वाली महिला बेटी व पति को छोडकर एक भुसावल के व्यक्ति के साथ भाग गई. इस आत्मग्लानी से परेशान पति ने आत्महत्या कर ली. यह घटना कैलाश टेकडी के पास कोंडेश्वर में घटी. बेटी की शिकायत पर बडनेरा पुलिस ने उस महिला और प्रेमी के खिलाफ अपराध दर्ज कर कार्रवाई शुरु की है.

निलेश चौधरी (भुसावल) व महिला (४०, यशोदा नगर) यह दफा ३०६, ३४ के तहत नामजद किये गए आरोपियों का नाम है. नाबालिग लडकी ने बडनेरा पुलिस थाने में दी शिकायत में बताया कि उसकी मां आरोपी निलेश के साथ हमेशा फोन पर बोलती थी. इसके कारण पति और पत्नी के बीच फोन पर होने वाली बातों को लेकर विवाद होता था. इसके बाद महिला आरोपी निलेश के साथ १४ मई के दिन निकल गई और शिकायतकर्ता लडकी को फोन पर बताया कि वह निलेश चौधरी के साथ पुणा में है और कभी वापस नहीं आयेगी. वह निलेश के साथ ही रहेंगी तब शिकायतकर्ता लडकी के पिता ने भी फोन पर बात कर समझाया कि तेरे बगैर उनका कोई नहीं तू वापस आ जा मगर वह नहीं मानी.

इसके बाद शिकायतकर्ता लडकी के पिता काफी डिप्रेशन में चले गए. लगातार रोते रहते थे, कुछ खाते पिते नहीं थे, बेटी से कहते थे अब क्या करें, तेरी मां निलेश के साथ चली गई और आत्महत्या करने की बात करते थे. इसपर बेटी उसके पिता को बहुत समझाती थी, कसम तक दी. शिकायतकर्ता लडकी ने पिता से कहा कि अब दादी के पास रहेंगे और दोनों मिलकर जाँब करेंगे सबकुछ ठिक हो जाएगा, ऐसा समझाया. मगर पत्नी और उसके प्रेमी के कारण मानसिक रुप से परेशान होकर शिकायतकर्ता लडकी के पिता ने आत्महत्या कर ली. लडकी के पिता ने आत्महत्या से पूर्व लडकी को मोबाइल पर मैसेज भी भेजकर आत्महत्या के बारे में कहा था. इसके आधार पर लडकी ने बडनेरा पुलिस थाने में शिकायत दी. पुलिस ने दोनों प्रेमी-प्रेमिका के खिलाफ अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु की है.

Related Articles

Back to top button