अमरावती

एचवीपीएम मुस्लिम ब्लॉक हेल्पलाइन ने जिलाधिकारी से की भेंट

‘आपले सरकार’ पोर्टल पिछले दो माह से बंद

* पोर्टल तत्काल शुरु करने की मांग
अमरावती/दि.26– महाराष्ट्र सरकार व्दारा जनता की शिकायतें ऑनलाइन सीधे प्राप्त करने के लिए आपले पोर्टल आपले सरकार शुरु किया था, किंतु पिछले दो महीने से वो पोर्टल भी काम नहीं कर रहा है. अमरावतीवासियों की समस्याओं को संबंधित विभाग तक पहुंचाने और जनता की शिकायतों का निवारण करने हेतु पिछले कई वर्षो से एचवीपीएम मुस्लिम ब्लॉक हेल्पलाइन काम कर रही है.
इतवारा बाजार स्थित हेल्पलाइन के मुख्य कार्यालय में हर दिन कई लोग अपनी समस्याओं को लेकर आते हैं. हेल्पलाइन उनकी समस्याओं का निराकरण करने के लिए महाराष्ट्र सरकार के पोर्टल आपले सरकार के व्दारा शिकायतों को संबंधित विभागों तक भेजता आया है. जिसके कारण ऑनलाइन जनता की समस्याओं का समाधान होता था. परंतु बीते दो महीनों से यह पोर्टल काम ही नहीं कर रहा.

एचवीपीएम मुस्लिम ब्लॉक हेल्पलाइन व्दारा गत 10 अक्तूबर को भी जिलाधिकारी कार्यालय में निवेदन दिया गया था. लेकिन इस समस्या का कोई हल न निकलने से दोपहर 4 बजे एचवीपीए मुस्लिम ब्लॉक हेल्पलाइन का प्रतिनिधिमंडल हेल्पलाइन के अध्यक्ष जनाब हाजी रम्मूसेठ के नेतृत्व में जिलाधिकारी सौरभ कटियार से मिला और उन्हें अपनी शिकायत से अवगत करवाया. जिलाधिकारी ने उनकी समस्या को ध्यानपूर्वक सुना और साथ ही तुरंत कार्रवाई करने का आश्वासन दिया. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अगर पोर्टल अपडेट किया गया होगा, तो उसकी नवीन साइट को जनता के लिए प्रसिद्ध किया जाएगा. प्रतिनिधि मंडल में एचवीपीएम मुस्लिम ब्लॉक हेल्पलाइन के अध्यक्ष जनाब हाजी रम्मूसेठ, इरफान अथर अली, सलीम मिरावाले, काजी आहद अली, अरशद पटेल, पत्रकार कमर काजी, बासित ऐजाज उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button