अमरावती

मुझे मेरी बेटी नवनीत पर गर्व

योग गुरु स्वामी रामदेव ने की सांसद नवनीत राणा की सराहना

दिल्ली में पतंजलि ट्रस्ट द्बारा तीज महोत्सव का आयोजन
अमरावती -/दि.31 अमरावती जिले के लिए यह गौरव की बात है कि, अंतर्राष्ट्रीय योग गुरु स्वामी रामदेव महाराज ने सांसद नवनीत राणा को अपनी बेटी बताते हुए उनकी सराहना करते हुए कहा कि, नवनीत राणा मेरी बेटी है और मुझे उस पर गर्व है. सांसद नवनीत राणा को सच्ची भक्त बताते हुए कहा कि, हनुमान चालिसा के मामले में पीछे नहीं हटने की सराहना करते हुए उन्होंने कहा कि, सांसद राणा ने अपने कामों से उनका नाम रोशन किया है.
स्वामी रामदेव ने यह भी कहा कि, सांसद राणा के प्रयासों के कारण ही महाराष्ट्र में सत्ता परिवर्तन को गति मिली और सरकार बदल गई. पतंजलि ट्रस्ट द्बारा हरिद्बार की ओर से दिल्ली के सीरी फोर्ट ऑडीटोरियम में महिलाओं के लिए तीज महोत्सव का आयोजन किया गया था. जिसका उद्घाटन केंद्रीय संस्कृति मंत्री मिनाक्षी लेखी ने किया. इस अवसर पर योग गुरु स्वामी रामदेव महाराज, आचार्य बालकृष्ण महाराज, सांसद नवनीत राणा बतौर प्रमुख अतिथि के तौर पर उपस्थित थे. महिलाओं का सबसे पावन पर्व तीज को पूरे देश भर में हर्षोल्लास के साथ मनाया जाता है. इस अवसर पर हजारों महिलाएं उपस्थित थी.
तीज महोत्सव के अवसर पर उपस्थित सांसद नवनीत राणा ने कहा कि, स्वामी रामदेव महाराज उनके गुरु ही नहीं बल्कि पिता के समान है. उन पर देश को गर्व है. समाज सेवा में समर्पित स्वामी रामदेव महाराज ने इस अवसर पर कहा कि, सांसद नवनीत राणा ने सामाजिक और राजनीतिक जीवन में कम समय में सफलता हासिल की है. उनके पति विधायक रवि राणा दृढता के साथ उनके साथ खडे रहे और पुरूषों व महिलाओं के बीच समानता का उदाहरण प्रस्तुत किया. सांसद नवनीत राणा मेरी बेटी है और मुझे उस पर गर्व है. ऐसा कहते हुए बाबा रामदेव ने सभी उपस्थितों को भावुक कर दिया साथ ही यह भी कहा कि राष्ट्रीय स्तर पर इतनी बडी सफलता हासिल करने के बावजूद भी उनके पैर जमीन पर ही है.

Related Articles

Back to top button