अमरावती

शिक्षकों की विविध समस्याओं के लिए मैं तैयार हूँ

छ: वर्षो से शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र अनाथ हो चुका है

  • शेखर भोयर ने पत्रकार परिषद में में कहा

अमरावती/दि.१३ – शिक्षकों की विविध समस्याओं के लिए मैं तैयार हूँ. अनेकों आंदोलनों के जरिए मैने कई शिक्षकों की परेशानियां दूर की है. पिछले छह वर्षो से शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र अनाथ हो चुका है. शिक्षकों की समस्याओं की ओर वर्तमान विधायक का ध्यान नहीं है. ऐसा शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र अमरावती विभाग के उम्मीदवार शेखर भोयर ने पत्रकार परिषद में कहा.
स्थानीय पत्रकार भवन में गुरुवार को पत्रकार परिषद का आयोजन किया गया था. जिसमें शेखर भोयर ने उपस्थित शिक्षकों के समक्ष कहा कि मुझे इस चुनाव में महाराष्ट्र राज्य माध्यमिक व उच्च माध्यमिक शारीरिक शिक्षण शिक्षक महासंघ, वेस्टा, महाराष्ट्र राज्य कायम बिना अनुदानित स्कूल कृति समिति का समर्थन प्राप्त है. पिछले छह वर्षो में वर्तमान विधायक द्वारा शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र के लिए किसी प्रकार का ठोस कार्य नहीं किया गया है. जिसके चलते शिक्षको की आज भी समस्या बरकारार है.
शेखर भोयर ने आगे कहा कि अब तक शारीरिक शिक्षकों को किसी प्रकार का भी लाभ नहीं मिला है. इसी वजह से शारीरिक शिक्षकों ने मुझे नेतृत्व प्रदान करने का अवसर दिया है. १५ हजार शिक्षक मतदाताओं का समर्थन मुझे मिलेगा ऐसा दावा भी पत्रकार परिषद में उम्मीदवार शेखर भोयर ने किया है. शेखर भोयर ने पुरानी पेंशन योजना के बारे में कहा कि, २००५ के पूर्व व २००५ के बाद सेवारत शिक्षकों को पुरानी पेंशन योजना से लाभान्वित किया जाएगा. इसके लिए शासनस्तर पर प्रयास किए जाएगें. वर्तमान विधायक पर भोयर ने आरोप लगाते हुए कहा कि पिछले छह वर्षो में वर्तमान विधायक ने शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र को अनाथ कर दिया है. इस समय पत्रकार परिषद में संदीप इंगोले, मनोज कडू, एस.के. वाहुरवाघ, विस्मय ठाकरे, वितेश खांडेकर उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button