अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

मविआ से हो सकता हूं प्रत्याशी

आनंदराज आंबेडकर का दावा

* अमरावती से अवश्य लडूंगा लोकसभा चुनाव, पत्रकार परिषद में घोषणा
अमरावती/दि.5- भारतरत्न बाबासाहब आंबेडकर के पौत्र और रिब्लिकन सेना के अध्यक्ष आनंदराज आंबेडकर ने आज दावा किया कि उनकी महाविकास आघाडी नेताओं से चर्चा चल रही है. आघाडी अमरावती लोकसभा क्षेत्र से उनकी उम्मीदवारी को लेकर सकारात्मक है. वे मविआ के उम्मीदवार होंगे. अमरावती से लोकसभा चुनाव लडने जा रहे हैं. आज दोपहर सर्किट हाउस पर मीडिय से बातचीत में आंबेडकर ने केंद्र की मोदी सरकार पर तरह-तरह की तोहमते लगाई. यह भी कहा कि देश में हुकुमशाही हावी है.
* उनकी वे जाने, मैंने चर्चा की है
अमरावती लोकसभा क्षेत्र अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित है. ऐसे मेें यहां महाविकास आघाडी से भी बलवंत वानखडे, किशोर बोरकर और कई इच्छुक है. ऐसे में आपकी किससे बात हुई है? यह पूछे जाने पर बाबासाहब के पौत्र ने कहा कि उनकी वे जाने, मैनें अवश्य चर्चा की है. यह भी बताया कि अमरावती में मेरे लिए पोषक वातावरण है. दावा किया कि वे मविआ के प्रत्याशी हो सकते हैं. अमरावती से चुनाव जरुर लडेंगे, इस बात का आनंदराज ने पुनरुच्चार किया. इस समय उनके साथ प्रा. विनायक दुधे, सतीश सियाले, चौरे, अनिल बर्डे, मो. सैयद, देवानंद तेरतुमले आदि भी उपस्थित थे.
* मोदी ने किया राष्ट्रपति का अपमान
आनंदराज आंबेडकर ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राम मंदिर और उसके पहले नए संसद भवन के उद्घाटन में राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मु को आमंत्रित न कर उनका अपमान किया. उसी प्रकार यह भी कहा कि राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा एक धार्मिक कार्यक्रम था. जिसे मोदी और भाजपा ने अपना पार्टी का राजनीतिक इवेंट बना दिया. अनेक धार्मिक आचार्यो को भी नहीं बुलाया. उनका भी अपमान किया.
* 70 हजार करोड का घोटाला
आनंदराज आंबेडकर ने आरोप लगाया कि ना खाउंगा ना खाने दूंगा कहने वाले लोग कई प्रकार के घपले कर रहे हैं. 70 हजार करोड का घोटाला किया गया है. फिर भी भाजपा के फेवर में आते ही उन नेताओं को क्लीन चिट दे दी जाती है. आंबेडकर ने दावा किया कि देश में पीएम मोदी के प्रति लोगों का विश्वास कम हो रहा है. लोग विकल्प की तलाश में हैं.

Related Articles

Back to top button