अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

चुनाव में मैं तटस्थ था, कार्यकर्ताओं को नहीं रोका 

 संजय खोडके का बडा बयान 

* किसी ने पंजे का तो किसी ने सीटी का किया काम
अमरावती/ दि. 30- राकांपा अजीत पवार गट के प्रदेश प्रवक्ता संजय खोडके ने बडा बयान दिया है. खोडके ने कहा कि लोकसभा  चुनाव में अमरावती निर्वाचन क्षेत्र में उन्होंने तटस्थ भूमिका अपनाई थी. किंतु अपने कार्यकर्ताओं को मनमर्जी के अनुसार चुनाव में काम करने की, प्रचार करने की छूट दी थी. जिसके कारण कई कार्यकर्ताओं ने पंजे का और कुछ समर्थकों ने दिनेश बूब की सीटी का काम किया.  खोडके ने अमरावती मंडल से बातचीत में यह स्वीकार किया.
उल्लेखनीय है कि संजय खोडके ने महायुति के घटक दल रहने के बावजूद भाजपा प्रत्याशी नवनीत राणा का काम करने से इंकार कर दिया था.  उन्होंने राणा के पोस्टर पर उनके फोटो भी हटवाए थे.
 अमरावती मंडल से बातचीत में उन्होंने इस बात का पुनरूच्चार किया कि वे इस चुनाव में सतत भूमिका कर कायम रहे. साथ ही उन्होंने कार्यकर्ताओं को किसी का काम करने से नहीं रोका. उनके मुस्लिम बहुल क्षेत्र के कार्यकर्ताओं ने पंजे का काम किया तो अनेक कार्यकर्ताओं ने दिनेश बूब की  सीटी का. उल्लेखनीय है कि खोडके के अनेक वर्षो से दिनेश बूब से भी अच्छे संबंध रहे हैं. उनकी पत्नी  अमरावती सीट से कांग्रेस की विधायक हैं.
* स्थिति कन्फ्यूजिंग
खोडके ने कहा कि चुनाव परिणाम को लेकर वे कुछ नहीं कह सकते. खोडके ने यह जरूर कहा कि स्थिति बहुत कन्फ्यूजिंग है. आज 10 में से 9 लोग कह रहे है कि पंजा आयेगा.  वोटिंग को लेकर भी तरह-तरह की बातें हो रही है.

Related Articles

Back to top button