अमरावती

मुझसे बात करने पर तुझे बदनाम कर दूंगा

नाबालिग लडकी की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज

अमरावती/ दि. 2- मेरे साथ बात कर नहीं तो हमारे बीच लफडा होने की बात बताकर तुझे बदनाम कर दूंगा. ऐसी धमकी देते हुए एक नाबालिग लडकी के महाविद्यालय से घर तक पीछा किया. इस मामले में पथ्रोट पुलिस ने 31 दिसंबर की दोपहर भुगांव निवासी 24 वर्षीय प्रणय हीरालाल वानखडे नामक आरोपी के खिलफ छेडखानी, धमकी देने व पॉक्सो की धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की है.
पीडित लडकी ने दी शिकायत के अनुसार वह आयटीआई की छात्रा है और प्रणय अचलपुर में फायनेंस कंपनी की वसूली का काम करता है. पिछले कुछ दिनों से वह लडकी का पीछा कर रहा था. पीछा करते हुए लडकी के गांव पिता की दुकान तक पहुंचा. इतने पर भी बात खत्म नहीं हुई वह युवती के कॉलेज भी जा पहुंचा. लडकी से नजदीकिया बनाने का प्रयास करने लगा. कई बार लडकी से अकेले में मिलने का प्रयास किया. जब काफी परेशान हो गई तो लडकी ने यह बात उसके पिता से बताकर पथ्रोट पुलिस थाने में शिकायत दी.
माता-पिता, भाई को मारने की धमकी
लडकी ने प्रणय से प्रताडित होने के बारे में पिता को बताया तब पिता ने प्रणय को समझाने का प्रयास किया. कहा कि लडकी तुझसे बात करने को तैयार नहीं है फिर तु उसका पीछा क्यों कर रहा है. ऐसा समझाने के बाद भी आरोपी प्रणय लडकी के घर के इर्द-गिर्द भटकता रहता था. 29 दिसंबर की रात 8 बजे आरोपी प्रणय लडकी के गांव पहुंचा और लडकी से कहने लगा कि तुने मुझसे बात नहीं की तो हमारे बीच लफडा है, ऐसा लोगों को बताकर बदनाम करूंगा और तेरे माता-पिता और भाई को जान से मार डालूंगा ऐसी धमकी दी.

Related Articles

Back to top button