अमरावतीमुख्य समाचार

‘जवाबदारी इमाने इतबारे निभाउंगा ’

नव नियुक्त भाजपा महामंत्री पवार का कहना

अमरावती/ दि. 27- भारतीय जनता पार्टी के घोषित नये सिपह सालारों में महामंत्री बनाए गए चेतन पवार ने कहा कि पार्टी ने उन पर विश्वास दर्शाया है. उन्हेंं दिया गया दायित्व वे ईमानदारी से तथा पूर्ण निष्ठा से निभाने का प्रयत्न करेंगे. अमरावती मंडल से बातचीत में पवार ने अपनी नियुक्ति के लिए उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, प्रांताध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले, विदर्भ संगठन मंत्री उपेंद्र कोठेकर, शहर जिलाध्यक्ष, विधायक प्रवीण पोटे पाटिल के प्रति आभार भी व्यक्त किया.
* चार बार के नगरसेवक
चेतन पवार अंबिकानगर प्रभाग से सतत चार चुनाव में विजयी रहे हैं. उनके साथ एक रोचक बात यह भी है कि 2002 में सिंगलवार्ड, उपरांत दो नगरसेवकों के वार्ड और बाद में तीन के तथा चार के प्रभाग में भी पवार ने जीत का परचम लहराया. ऐसा करनेवाले वे अमरावती के चुनिंदा नेताओं में गिने जाते हैं. पवार के परिवार ने माताजी शांता पवार, पत्नी विद्यादेवी, पुत्र विक्रम तथा सुपुत्री गौरी का समावेश है. विक्रम अभियांत्रिकी महाविद्यालय में अध्ययनरत हैं.
* पार्टी ने कुछ देखा होगा
पवार से पूछा गया कि आपने हाल ही में भाजपा में एन्ट्री की हैं. उसके बाद भी आपको सीधे महामंत्री बना दिया गया ?इस पर अमरावती के मनपा स्थायी समिति अध्यक्ष रहे. पवार ने कहा कि यह पार्टी का निर्णय है. पार्टी तय करती है किसे प्रमुख पद पर बैठाना है. पार्टी ने मुझमें कुछ देखा होगा. उल्लेखनीय है कि चेतन पवार राकांपा और बसपा दोनों राष्ट्रीय दलों में कार्य कर चुके हैं. उन्हें संगठन का खासा अनुभव है.
* पोटे के कंधे से कंधा लगाकर काम
चेतन पवार ने कहा कि अमरावती में भाजपा को मजबूत करना उनका लक्ष्य है. आनेवाले चुनावों में वे शहराध्यक्ष प्रवीण पोटे पाटिल और वरिष्ठ नेताओं के साथ कंधे से कंधा लगाकर कार्य करेंगे. मनपा चुनाव में भी पार्टी के अधिकाधिक नगर सेवक चुनकर लाने काम करेंगे. पार्टी द्बारा दिए गए दायित्व को पूर्ण करने का प्रयास होगा.

Related Articles

Back to top button