अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

मैं कभी नहीं जाउंगा भाजपा के साथ

विधायक राणा की भाजपा प्रदेशाध्यक्ष बावनकुले के सामने घोषणा

अमरावती/दि.2 – गत रोज स्थानीय नवाथे चौक में युवा स्वाभिमान पार्टी की ओर से दहीहांडी का शानदार आयोजन किया गया. जिसमें आगामी विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए युवा स्वाभिमान पार्टी के मुखिया विधायक रवि राणा ने ‘राजनीतिक हंडी’ फोडने हेतु अपनी ओर से ‘स्तर’ लगाना शुरु कर दिया. इस दहीहांडी में विशेष तौर पर उपस्थित भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले के सामने ही विधायक रवि राणा ने स्पष्ट कर दिया कि, भले ही उनकी पत्नी नवनीत राणा इस समय भाजपा में है. लेकिन वे खुद कभी भी भाजपा में नहीं जाने वाले है. बल्कि युवा स्वाभिमान पार्टी के कार्यकर्ता के तौर पर ही हमेशा काम करते रहेंगे.
विशेष उल्लेखनीय है कि, गत वर्ष इसी नवाथे चौक पर दहीहांडी के कार्यक्रम दौरान भाजपा प्रदेशाध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने अमरावती लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से नवनीत राणा को भाजपा के कमल चुनाव चिन्ह पर चुनाव लडने का आग्रह किया था और अपने इस आग्रह को बावनकुले ने लोकसभा के चुनाव में पूरा भी किया. साथ ही लोकसभा के चुनाव प्रचार दौरान बावनकुले ने खुलेआम यह भी कहा था कि, भविष्य में विधायक रवि राणा भी भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो जाएंगे. उसी बयान को ध्यान में रखते हुए विधायक रवि राणा ने इस वर्ष आयोजित दहीहांडी स्पर्धा में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष बावनकुले के सामने ही उस बात का जवाब देते हुए कहा कि, भाजपा ने नवनीत राणा को पार्टी में शामिल करते हुए उन्हें लोकसभा चुनाव में अपना प्रत्याशी बनाया. साथ ही नवनीत राणा के प्रचार हेतु बावनकुले सहित भाजपा के अन्य नेताओं ने अमरावती संसदीय क्षेत्र में 50 से अधिक सभाएं ली. जिसके लिए वे (रवि राणा) बावनकुले सहित भाजपा के सभी नेताओं के प्रति आभारी है. लेकिन वे खुद कभी भी भाजपा में प्रवेश नहीं करने वाले है.
वहीं विधायक रवि राणा के इस बयान पर एक तरह से परदा डालते हुए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने कहा कि, विधायक रवि राणा की युवा स्वाभिमान पार्टी महायुति का महत्वपूर्ण घटक दल है. ऐसे में वे और हम आपस में एक ही है. लेकिन अब अमरावती सहित बडनेरा निर्वाचन क्षेत्र में विधायक रवि राणा द्वारा बावनकुले के समक्ष दिये गये बयान को लेकर राजनीतिक चर्चाएं चलनी शुुरु हो गई है.

Related Articles

Back to top button