अमरावतीमहाराष्ट्र

मैं मोर्शी विधानसभा से चुनाव नहीं लडूंगा

विक्रम ठाकरे को टिकट मिलती है तो मुझे करना होगा प्रचार

* पूर्व विधायक हर्षवर्धन देशमुख ने कहा
मोर्शी/दि.18– मैं मोर्शी विधानसभा का चुनाव नहीं लडूंगा, ऐसा यहां से पूर्व विधायक रहे राष्ट्रवादी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हर्षवर्धन देशमुख ने स्पष्ट किया. हर्षवर्धन देशमुख ने कहा कि अगर विक्रम ठाकरे को टिकिट मिलती है तो मैं उसका प्रचार करने के लिए तैयार हूंं. मोर्शी निर्वाचन क्षेत्र से विधायक देवेन्द्र भुयार द्बारा दगाबाजी करने के चलते इस क्षेत्र पर सभी की निगाह लगी हुई है. जहां राष्ट्रवादी के वरिष्ठ नेता हर्षवर्धन देशमुख ने चुनाव लडने से मना कर दिया है. वही दूसरी ओर विक्रम ठाकरे को टिकट मिल सकती है.
मोर्शी निर्वाचन क्षेत्र में विधायक भुयार को टक्कर देने राष्ट्रवादी को दमदार व्यक्ति को टिकट देना होगा. पिछले विधानसभा चुनाव में विधायक भुयार को हर्षवर्धन देशमुख द्बारा समर्थन दिया गया था. लेकिन 2024 के विधानसभा चुनाव में राष्ट्रवादी द्बारा हर्षवर्धन देशमुख का नाम बताया जा रहा था. लेकिन उन्होंने चुनाव लडने की भूमिका को स्पष्ट किया और कहा. भले ही विक्रम ठाकरे और मेरे बीच कुछ पुरानी खटास है. लेकिन देवेन्द्र भुयार को मुंहतोड जबाब देने मैं उसे टिकट मिलती है तो प्रचार के लिए तैयार हूॅ.
महाविकास आघाडी की टिकट के दावेदार कांग्रेस नेता विक्रम ठाकरे का चुनाव लडना तय माना जा रहा है. विक्रम ठाकरे से संपर्क का प्रयास विफल रहा. किंतु मोर्शी व वरूड में जो अटकलें चल रही है. उसके मुताबिक वर्तमान विधायक देवेंद्र भुयार, विक्रम ठाकरे और कुछ अन्य नेताओं का इस बार यहां से चुनाव लडना पक्का है. भाजपा के बडे नेताओं से इस बारे में बात करने का प्रयास किया गया. लेकिन वे उपलब्ध न हो सके.

* मैं विक्रम ठाकरे के प्रचार के लिए तैयार
मैं मोर्शी विधानसभा से चुनाव नहीं लडूंगा. मेरी उम्र 74 वर्ष से अधिक हो चुकी है. आज भी अगर मैं शरद पवार से टिकट मांगता हूं तो वे मुझे मना नहीं कर सकते. शरद पवार ने मुझे वर्धा से लोकसभा चुनाव लडने के लिए कहा था लेकिन तब मैंने साफ मना कर दिया था. विक्रम ठाकरे को अगर उम्मीदवारी मिलती है तो मैं उसके प्रचार के लिए तैयार हूं.
हर्षवर्धन देशमुख, पूर्व विधायक
मोर्शी विधानसभा क्षेत्र

Related Articles

Back to top button