अमरावतीमहाराष्ट्र

नाबालिग जब 18 की हो जायेगी तब भगा ले जाउंगा

नाबालिग की मां को फोटो वायरल करने की दी धमकी

* बडनेरा पुलिस थाना क्षेत्र की घटना
अमरावती/दि.19– शिकायतकर्ता महिला की नाबालिग लडकी को आरोपी ने अपने प्यार के जाल में फंसा लिया. आरोपी ने कहा कि नाबालिग लडकी जब 18 की हो जाएगी, उसके बाद अपने साथ भगा ले जाएगा और लडकी की मां को लडकी के फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा है. इस शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर तलाश शुरू की है. यह घटना बडनेरा पुलिस थाना क्षेत्र में घटी.

* बडनेरा पुलिस थाना क्षेत्र की घटना
बडनेरा पुलिस थाने में नाबालिग लडकी की मां ने दी शिकायत के अनुसार उनकी बेटी और आरोपी तुषार राजू वानखडे (23)की पिछले एक वर्ष से पहचान है. आरोपी लडकी को स्कूल जाते समय पीछा कर प्यार का प्रस्ताव रखता है. नाबालिग लडकी को उसने मोबाइल खरीदकर दिया है. घरवालों की कुछ मत सुनना, विवाह करेंगे ऐसा मैसेज डालता है. 1 जनवरी के दिन लडकी के पास उसकी मां को मोबाइल दिखाई दिया. तब मां ने वह मोबाइल लेने का प्रयास किया तो लडकी ने भी आत्महत्या करने की धमकी दी.

आरोपी को फोन पर समझाया. तब आरोपी ने कहा कि तुम्हारी बेटी जब 18 वर्ष की होगी तो उसे भगाकर ले जाउंगा, ऐसी धमकी दी. इससे लडकी की मां की तबियत बिगड गई. आरोपी लडकी के फोटो वायरल करने का डर बताते हुए युवती को अपने साथ भगा े जाने के लिए प्रेरित कर रहा है. इस शिकायत पर पुलिस ने तुषार वानखडे के खिलाफ दफा 454 (ड), 504, 506 सहधारा 12 पोक्सो बालकों के लैंगिक अपराध संरक्षण अधिनियम 2012 के तहत अपराध दर्ज आरोपी की तलाश शुरू की है.

Related Articles

Back to top button