अमरावती

आदर्श शिक्षक सचिन वंदे का सत्कार

मुख्याध्यापक दिलीप सदार ने किया सम्मानित

अमरावती/ दि.4 – हव्याप्र मंडल व्दारा संचालित वीर वामनराव जोशी प्राथमिक शाला संस्था के प्रधान सचिव प्रभाकरराव वैद्य व शालेय समिति अध्यक्षा डॉ. माधुरी चेंडके के मार्गदर्शन में शाला में सतत विविध उपक्रमों का आयोजन किया जा रहा है. हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान शाला के एक आदर्श शिक्षक सचिन वंदे का मुख्याध्यापक दिलीप सदार व जेष्ठ शिक्षकवृंद के हस्ते शाल श्रीफल, पुष्पगुच्छ व पुस्तक प्रदान कर सत्कार किया गया.
सचिन वंदे पिछले 13 सालों से शाला में सहायक शिक्षक पद पर कार्यरत है उन्होंने विद्यार्थियों, पालक, कर्मचारी व शिक्षकों में अपनी अलग ही पहचान बनायी है और अपने कार्यो की छाप छोडी है. अतिशय शांत व विनम्र स्वभाव के शिक्षक सचिन वंदे ने विद्यार्थियों को अध्ययन हेतु सुविधाए उपलब्ध करवायी है इतना ही नहीं वे व्यायाम शाला में भी उपस्थित रहकर विद्यार्थियों को प्रोत्साहित करते है.
विद्यार्थियों के लिए छात्रवृत्ती के फार्म तथा उनके आधार कार्ड बनवाने के लिए भी पालकों को सहयोग करते है. सांस्कृतिक उपक्रमों में भी उनका योगदान रहता है. इन सभी कार्यो की दखल लेकर उनका सत्कार किया गया. इस समय अरुण मिश्रा, मोनिका पाटिल, ज्योती मडावी, सुजीत खोजरे, असावरी सोवले, संध्या कुरेकर, निधि भाकरे, मनीषा श्रीराव, अर्चना देशपांडे, विलास जेठे तथा शाला के पूर्व विद्यार्थी निखिलेश पिंपलकर प्रमुख रुप से उपस्थित थ

Related Articles

Back to top button