अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

वैसा फैसला नहीं आया तो सिविल वॉर

यशोमती ठाकुर का कहना

अमरावती/दि.3- लोकसभा चुनाव के मतदान के 39 दिनों बाद कल 4 जून को होने वाली मतगणना पर सभी की नजरे टिकी है. इस बीच कांग्रेस नेता और विधायक यशोमती ठाकुर ने बडा बयान दे दिया है. उनका बयान सर्वत्र चर्चा का विषय बना है. ठाकुर ने रविवार को कहा कि 4 तारीख को अमरावती में पंजे का सांसद चुन कर आएगा. ऐसा नतीजा नहीं निकला तो सिविल वॉर होने की धमकी उन्होनें दे डाली.
अमरावती जिले के अनेक भागों में सूखा ग्रस्त हालाल का जायजा लेते हुए देश के शनिवार शाम एक्जीट पोल के बारे में प्रतिक्रिया पूछने पर यशोमती ने कहा कि कोई कुछ भी कहें अमरावती में आघाडी का उम्मीदवार चुन कर आएगा. यदि ऐसा परिणाम नहीं आया तो सिविल वॉर होने की चेतावनी उन्होनें दी.
यशोमती ठाकुर ने कहा कि एक्जीट पोल मैनेज है. कुछ लोगों को घबराकर एक्जीट पोल में वैसा आकलन बताया जा रहा है. ऐसा उन्हें लगता है. वे मेलघाट के दौरे पर थी. इसी दौरान मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस विधायक ने जिले के पालकमंत्री चंद्रकांत पाटील की आलोचना की. उन्होंने कहा कि सत्ताधीशों को लोगों की कोई चिंता नहीं है. सरकार दीवानों की तरह काम कर रही है. मेलघाट के साथ भी ऐसा ही व्यवहार होता आया है. इसका वे निषेध करती है. यशोमती ने आरोप लगाया कि पालकमंत्री लापरवाही पूर्ण बर्ताव कर रहे है. मेलघाट में कुछ स्थानों पर जलसंकट कृत्रिम होने का आरोप भी उन्होनें किया. यशोमती के नेतृत्व में चिखलदरा तहसील के भगदरी, खडीमल, तारूबांधा, चुनखडी गांवों में पार्टी की अकाल निवारण समिती ने दौरा किया. समिती के अन्य सदस्य , पार्टी विधायक भी उपस्थित थे. यह समिती अपनी रिपोर्ट प्रदेश कॉग्रेस और विभागीय आयुक्त को सौंपेगी.
उल्लेखनीय है कि संभाग के अनेक भागों में भिषण जलसंकट अनुभव किया जा रहा है. कई गांव में टैंकर से जलापुर्ति हो रही है.

Related Articles

Back to top button