अमरावती

तुने फोन नहीं उठाया तो जान से मार डालूंगा

नाबालिग लडकी के साथ की अश्लील छेडखानी

आयटीआय कॉलेज के गेट के सामने की घटना
अमरावती/ दि. 10- गाडगेनगर पुलिस थाना क्षेत्र के आयटीआय कॉलेज के गेट के सामने आरोपी रवि धुर्वे ने एक 17 साल की नाबालिग लडकी को रोककर अश्लील छेडखानी करते हुए कहा कि तुने मेरा फोन नहीं उठाया तो तुझे जान से मार डालूंगा. इस धमकी के बाद युवती ने गाडगेनगर पुलिस थाने में शिकायत दी.
रवि किसनराव धुर्वे रहटगांव अमरावती यह दफा 354 ड, 354 , 341, 294, 506 ब, सहधारा 8, 12 पोक्सो के तहत नामजद किए गए आरोपी का नाम है. 17 वर्षीय नाबालिग लडकी ने गाडगेनगर पुलिस थाने में दी शिकायत में बताया कि वह शहर के एक महाविद्यालय में पडती है. लडकी अपनी क्लास खत्म कर आयटीआय कॉलेज के गेट के बाहर निकली. तब आरोपी रवि धुर्वे अपने वाहन से लडकी के सामने आया. गाडी से उतरकर लडकी का हाथ खींचा और गाल पर चांटा मार दिया. लडकी से कहा कि तू मेरा फोन क्यों नहीं उठा रही. तूने मेरा फोन नहीं उठाया तो तुझे मार डालूंगा और तुने तेरे माता-पिता को बताया तो मैं जेल में जाउंगा परंतु वहां से आने के बाद में छोडूंगा नहीं. ऐसी धमकी दे डाली. शिकायत पर गाडगेनगर पुलिस ने अपराध दर्ज कर कार्रवाई शुरू की है.
गलत इरादे से नाबालिग लडकी को किया किडनेप
बडनेरा पुलिस थाना क्षेत्र में पीडित लडकी के पिता ने दी शिकायत के अनुसार उनकी 17 वर्षीय लडकी नाबालिग होने के कारण आरोपी विशाल रामभाउ राउत (20 बार्शी टाकली, जि. अकोला ) व संकेत विश्वासराव सहारे (23, वडगांव फत्तेहपुर, परतवाडा) ने मिलकर लडकी को बहला फुसलाकर मोटर साइकिल पर बिठाते हुए आबरू लूटने के इरादे से उसे भगाकर ले गया. इस शिकायत के आधार पर पुलिस ने दोनों आरोपियों किे खिलाफ दफा 363, 354 (अ), 34, सहधारा 8, 12 पोक्सों के तहत अपराध दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की है.

Related Articles

Back to top button