अमरावती

मुझसे बात नहीं की तो मर जाऊंगा

बीच राह महिला प्राध्यापक को रोककर दी धमकी

नांदगांव पेठ पुलिस थाना क्षेत्र के कठोरा रोड की घटना
अमरावती-/ दि.28  नांदगांव पेठ पुलिस थाना क्षेत्र के कठोरा रोड स्थित एक बिल्डिंग के पास 27 वर्षीय महिला प्राध्यापिका का वाहन रोककर आरोपी शुभम बायस्कर ने महिला से कहा कि, मुझसे बात करो नहीं तो मैं मर जाऊंगा. सरेराह महिला के साथ छेडखानी की. इस शिकायत पर नांदगांव पेठ पुलिस ने शुभम के खिलाफ महिला के साथ छेडखानी करने की विभिन्न धाराओं अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु की है.
शुभम रामदास बायस्कर (25, गाडगे नगर) यह नामजद किये गए प्राध्यापिका को छेडने वाले आरोपी का नाम है. जानकारी के अनुसार शुभम ने पहले महिला प्राध्यापिका को भावनात्मक रुप से प्रभावित करने का प्रयास किया था, लेकिन कुछ ही दिन में प्राध्यापिका पर संदेह करने लगा. तब प्राध्यापिका ने उससे बात करना बंद कर दी. इसके बाद कल मंगलवार की सुबह 9.55 बजे युवा प्राध्यापिका का वाहन रोककर बात करने के लिए कहने लगा. महिला ने यह भी बताया कि, इससे पहले भी उसने बात करने के लिए धमकी दी थी. बात न करने पर खुद मरने की धमकी दी. बार-बार प्रताडित होने से महिला तंग आ गई. महिला की शिकायत पर पुलिस ने शुभम बायस्कर के खिलाफ छेडखानी करने की विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर कार्रवाई शुरु की है.
इस मामले में दिलचस्प बात यह है कि, शिकायतकर्ता महिला प्राध्यापिका की उम्र 27 वर्ष है. शुभम की आयु 25 वर्ष है. नांदगांव पेठ पुलिस के अनुसार शिकायतकर्ता प्राध्यापिका व आरोपी शुभम एक-दूसरे को जनवरी 2021 से जानते है. उनके मैत्रिपूर्ण संबंध थे. आरोपी हमेशा उसपर शक करता था. उसी वजह से जून 2022 से उसने आरोपी के साथ संबंध तोड लिया था. इसके बाद भी शुभम उससे बात करने के लिए मजबूर करते रहा. इतना ही नहीं तो महाविद्यालय तक उसका पीछा करता था. जबकि युवती उसे केवल दोस्त के रुप में देखती थी. कभी-कभी रुपए भी उधार लेता था. मगर उसने मैत्रिपूर्ण संबंध को अलग ही अर्थ दे दिया. आखिर शिकायत के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

Related Articles

Back to top button