अमरावतीमहाराष्ट्र

‘मंजिल पर पहुंचना है तो राह के काटों से मत घबराना’

राजस्थानी समाज ने किया समाज सेवकों का सत्कार

धामणगांव रेलवे/दि.29-‘मंजिल पर पहुंचना है तो राह के काटों से मत घबराना , क्योंकि कांटे ही कदमों की रफ्तार बढ़ा देते है,’ यह संदेश राजस्थानी समाज की ओर से आयोजित सत्कार कार्यक्रम में दिया गया.
राजनीति और समाजकारण इन दोनों को मिलाकर जनसेवा करने वाले लोगों की आज काफी कमी महसूस हो रही है, ऐसे में अगर इन दोनों को मिलाकर किसी एक में यह दोनों भी गुण की बात की जाये तो उनमें एक निष्ठावान कार्यकर्ता के रूप में लक्ष्मीनारायण चांडक को देखा जा रहा है. 26 फरवरी को माहेश्वरी भवन में राजस्थानी हितकारक मंडल और राजस्थानी हितकारक महिला मंडल की ओर से लक्ष्मीनारायण चांडक का सत्कार किया गया.

समाज को बढ़ाने में लक्ष्मीनारायण अपनी उर्जा लगाई है. इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में राष्ट्रीय गोरक्षा मंच के अमरावती जिला अध्यक्ष पद से महाराष्ट्र के उपाध्यक्ष पद पर हितेश गोरिया की नियुक्ती पर राजस्थानी हितकारक मंडल व राजस्थानी हितकारक महिला मंडल की ओर भी इनका स्वागत किया गया. हितेश गोरिया जो गोमाता के लिये सदैव प्रयत्नशील और जागरुक रहते है. उन्होंने कई जनावरों की जान बचाई है. ग्राम इलाके के भूमिपूत्र हितेश गोरिया का यह गौ रक्षा प्रेम सराहनीय है. कार्यक्रम दौरान कोमल शर्मा का भी सत्कार किया गया. कोमल शर्मा को डिप्लोमा इन इलेमेन्टरी एजुकेशन में शिवाजी ज्युनिअर कॉलेज ऑफ एज्युकेशन अमरावती व गॉट स्टूडन्ट ऑफ इयर अवार्ड से भी नवाजा गया. इस अवसर पर उनका सत्कार राजस्थानी हितकारक मंडल व राजस्थानी हितकारक महिला मंडल की ओर से किया गया. कोमल शर्मा की विशेषता यह है कि शादी शुदा होने के बावजूद भी घर का काम पूरा कर अपने बच्चों की देखभाल करके वह इस मुकाम पर पहुंची है.

इस अवसर पर अशोक मुंधडा, दिलीप भंडारी, संजय जांगडा, राजेश गंगन, राजेश पुरोहित, गोपाल भुत, अनिल शर्मा, संजय वर्मा, दिनेश शर्मा, प्रेमचंद मूंधडा, पवन राठी, सुरेश लोया, मदन राठी, राधा भुत, जयश्री राठी, नीलिमा बोरुंधिया, रंजना चौबे, तोषिका राठी, रश्मि वर्मा, चीनू पसारी, प्रेमा राठी, सिमा मूंधड़ा, श्वेता कुचेरिया, मधु राठी, भावना गोरिया, संगीता वर्मा, मधु जांगडा, जुली कांकरिया, चंचल मूंधड़ा, अलका लोहिया, मंजू पुरोहित, दीपाली शर्मा, उषा राठी, आरती खंडेलवाल, कविता पालीवाल, प्रीति पालीवाल, पूनम मूंधड़ा ने शुभकामनाएँ दी.

Related Articles

Back to top button