अमरावतीमुख्य समाचार

मनपा की आरक्षित जगह पर अवैध निर्माण

पांच लोगों पर अपराध दर्ज

अमरावती/दि.13- मनपा की आरक्षित जगह पर अवैध निर्माण किए जाने के मामले में नगररचना विभाग की शिकायत के बाद गाडगेनगर पुलिस ने महिला सहित पांच लोगों के विरुद्ध अपराध दर्ज किया है. इस बारे में शाखा अभियंता आनंद जोशी ने पुलिस में शिकायत दी.
जानकारी के अनुसार तपोवन के पास गोविंद नगर सर्वे नंबर 22/19 और 23/1 यह भूखंड आरक्षित है. उस पर गत अनेक वर्षो से अवैध निर्माण किया गया है. हाल ही में मनपा रामपुरी कैम्प जोन क्रमांक 1 को उपरोक्त प्लॉट पर एक महिला व्दारा अवैध निर्माण किए जाने की शिकायत प्राप्त हुई.
जिसके बाद शाखा अभियंता जोशी ने मौके पर जाकर मुआयना किया. शिकायतकर्ता का बयान दर्ज किया. गत 20 दिसंबर को अवैध निर्माण करने वाली महिला को तत्काल काम रोकने की नोटिस दी गई. किंतु निर्माण कार्य न रोके जाने से 1 और 3 फरवरी को क्रमश: दूसरी एवं तीसरी नोटिस दी गई. उस पर भी महिला ने निर्माण कार्य नहीं रुकवाया तब आनंद जोशी ने गाडगेनगर थाने में शिकायत दर्ज करवाई. उनकी शिकायत पर महिला सहित जीतेंद्र झटाले, गणेश चौबे, नंदू अवधूत गायगोले, रामावतार मिश्रा के विरद्ध महाराष्ट्र प्रादेशिक नियोजन व नगर रचना अधिनियम 1966 अंतर्गत अपराध दर्ज किया गया है.

Related Articles

Back to top button