अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

अवैध दारू विक्रेता 8 दिन जेल में

डीसीपी बारावकर का निर्देश

* होली बंदोबस्त की बैठक में समीक्षा
अमरावती/ दि. 23 – होटल, ढाबों और अन्य रेस्टारेंट पर दारूबंदी के दिन चोरी छिपे दारू बेचनेवाले अवैध कारोबारियों पर कडा एक्शन लेने की चेतावनी पुलिस ने दी हैं. कल होली और परसों धुलेंडी के दिन प्रशासन ने शराब की विक्री पर पाबंदी लगाई हैं. जिसके बावजूद अवैध तरीके से शराब बेची जाती हैं. उस पर अंकुश लगाने खाकी ने कमर कसी हैं. सीपी रेड्डी के निर्देश पर डीसीपी कल्पना बारावकर ने आज दोपहर बैठक ली. जिसमें अपराध शाखा के एसीबी शिवाजी बचाटे, यूनिट 1 के निरीक्षक गोरखनाथ जाधव, यूनिट 2 के निरीक्षक राहुल आठवले, सीआईयू के महेंद्र इंगले, अधिकारी, अमलदार मौजूद थे.
* पार्टियों पर वॉच
बैठक में दिए गये निर्देश के अनुसार संबंधित थाना के अलावा अधिकारी व कर्मचारी होली पर शहर में विभिन्न स्थानों पर आयोजित पार्टियों पर कडी निगरानी रखेंगे. वहां शराब अथवा नशीले पदार्थ का उपयोग तो नहीं हो रहा, इस बात का ध्यान रखा जायेगा. उसी प्रकार सुरक्षा बंदोबस्त तैनात रहेगा.
* ढाबों, होटल पर निगरानी
अधिकारियों को होटल और ढाबों पर निगरानी रखने कहा गया हैं. अवैध दारू की विक्री होने पर संबंधित आरोपी को 8 दिनों के लिए जेल में डाल देने की कार्रवाई होगी. पुलिस का कहना रहा कि 18 वर्ष से कम आयु के किशोर भी शराब और नशीले पदार्थों का उपयोग कर रहे हैं, ऐसा पाए जाने पर फोन पर कार्रवाई होगी.
* दो दिन बैठायेंगे थाने में
पुलिस सूत्रों ने बताया कि लोकसभा चुनाव की आचार संहिता चल रही हैं. ऐसे में अवैध शराब और भाईगीरी करनेवाले आरोपियों को दफा 144 के तहत डिटेन कर दो दिन थाने में बैठाया जायेगा. उसी प्रकार रिपीटर आरोपी पर तडीपारी का एक्शन होगा.

Related Articles

Back to top button