अमरावती

आईएमए ने मनाया आजादी का अमृत महोत्सव

हर सदस्य के घर व अस्पतालों पर लगाएं तिरंगे झंडे

अमरावती- दि.16  देश के आजादी के अमृत महोत्सव को इंडियन मेडिकल एसोसिएशन अमरावती शाखा ने बडे ही हर्षोल्लास के साथ मनाया. हर घर तिरंगा अभियान के तहत आईएमए के सभी सदस्यों के घर पर 13 से 15 अगस्त तक तिरंगा झंडा लहराया. अमरावती के सभी अस्पतालों में भी ध्वजारोहण कर अस्पतालों को शानदार रोशनाई से नहलाया.
बीते 14 अगस्त की शाम देशभक्ति पर गाने का कार्यक्रम आईएमए हॉल में लिया गया. 25 से अधिक सदस्यों ने स्वयंस्फूर्ति से भाग लिया. सभी सभागृह में उपस्थित सदस्य देशभक्ति में डूब गए थे. इस कार्यक्रम के नियोजन की जिम्मेदारी आईएमए महिला विंग की अध्यक्ष डॉ. आशा हरवानी, सचिव डॉ. श्रमिष्ठा बेले ने बखूबी निभाई. आईएमए के अध्यक्ष डॉ. मनीष राठी के हस्ते 15 अगस्त की सुबह ध्वजारोहण किया गया. कार्यक्रम का संचालन सचिव डॉ. विक्रम देशमुख ने किया. इस समय शहर के सभी गणमान्य डॉक्टर उपस्थित थे. इस अवसर पर आईएमए व्दारा डॉ. पंजाबराव देशमुख मेडिकल कॉलेज को क्रैश कार्ट भेंट दिया गया. डीन ए. टी. देशमुख, अधिक्षक डॉ. सोमेश्वर निर्मल ने स्वीकार कर धन्यवाद अदा किया.
इंडियन मेडिकल एसोसिएशन हमेशा डॉ. पंजाबराव देशमुख मेडिकल कॉलेज के साथ सामाजिक कार्यों में कंधे से कंधा मिलाकर काम करते है. कोरोना काल में भी इसका अनुभव रहा है. किसी भी आपातकालिन परिस्थिति में एक-दूसरे का सहयोग किया जाता है. इसी वजह से शिवाजी शिक्षा संस्था के अध्यक्ष हर्षवर्धन देशमुख ने पीडीएमसी में आईएमए के अध्यक्ष डॉ. मनीष राठी, सचिव डॉ. विक्रम देशमुख का शाल, श्रीफल से सत्कार किया, ऐसी जानकारी आईएमए के जनसंपर्क अधिकारी डॉ. निलेश बारब्दे ने दी.

Related Articles

Back to top button