अमरावती

तांडव फिल्म पर तत्काल रोक लगाए

राष्ट्रीय श्रीराम सेना की मांग

अमरावती प्रतिनिधि/दि.23 – जातीय द्बेष फैलाने वाली फिल्म तांडव पर तत्काल रोक लगाए जाने की मांग राष्ट्रीय श्रीराम सेना द्बारा केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह तथा केंद्रीय सूचना व प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर से जिलाधिकारी को निवेदन सौंपकर की गई है. राष्ट्रीय श्रीराम सेना के विदर्भ अध्यक्ष प्रमेंद्र शर्मा के नेतृत्व मेें इस आशय का निवेदन जिलाधिकारी शैलेश नवाल को सौंपा गया. निवेदन में कहा गया है कि इस फिल्म में अभिनेता सैफ अली खान, डिम्पल कपाडिया, मोहम्मद जिशान अयुब और गोहर खान ने अभिनय किया है तथा इसका निर्देशन अब्बास जफर ने किया.
हाल ही में यह फिल्म वेबसिरिज पर प्रसारित हुई है. इस वेबसिरिज में करोडो हिंदुओं के आरध्य देवता भगवान शिव व भगवान श्रीराम के संबंध में आपत्तीजनक संवाद दिखाकर उनका अपमान किया गया है. तथा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समान व्यक्ति को दिखाकर उनका भी अपमान किया गया है. देशद्रोही नारा लगाने वाले जेएनयू के कन्हैया कुमार और तत्सम देश विरोधी घटकों का उदाहरण देने का भी प्रयास फिल्म में किया गया है.
उसी प्रकार फिल्म के एक प्रसंग में भगवान शिव की भूमिका निभाने वाले मोहम्मद जिशान अयुब कहते है आखिर आपकों किससे आजादी चाहिए ? उस पर एक कलाकार कहता है नारायण-नारायण प्रभू कुछ किजीए. रामजी के फ्लोअर्स लगातार सोशल मीडिया पर बढते ही जा रहे है. ऐसा कहकर भगवान श्रीराम व भगवान शंकर का अपमान किया गया है. जल्द इस फिल्म पर रोक लगाई जाए ऐसी मांग जिलाधिकारी को निवेदन सौंपकर राष्ट्रीय श्रीराम सेना ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह व केंद्रीय सूचना एंव प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर से की है.

Related Articles

Back to top button