अमरावती

ग्रामीण परिसर के रास्तों की मरम्मत का काम तत्काल करें

राज्यमंत्री बच्चू कडू ने दिए अधिकारियों को निर्देश

  • रेडवा में विकास कामों का भूमिपूजन व लोकार्पण

अमरावती/दि.11 – ग्रामीण परिसर के रास्तों की मरम्मत का काम तत्काल कर ग्राम विकास के कामों को गति दी जाए ऐसा प्रतिपादन राज्य के जलसंपदा राज्यमंत्री बच्चू कडू ने व्यक्त किया. वे चांदूरबाजार तहसील स्थित रेडवा यहां जिले के गांव से जोडने वाले अनेक ग्रामीण परिसर के रास्तों के मरम्मत के कामों के भूमिपूजन के अवसर पर उपस्थित थे. उनके हस्ते सीमावर्ती गांवो के रास्तों का लोकार्पण व भूमिपूजन किया गया.
तहसील अंतर्गत आनेवाले अडगांव, विचोरी, तलेगांव, विष्णोरा, खेड, सायवाडा, गणेशपुर, चिंचकुंभ से राज्य की सीमा तक रास्ते का निर्माण किया गया. इस काम के लिए 2 करोड 8 लाख रुपए की निधि मंजूर की गई थी. इस समय चांदूरबाजार पस सभापति वनमाला गणेशकर, रेडवा के सरपंच अश्विन मालवीय, चिंचकुंभ की उपसरपंचा फुलवंती पानेकर, चांदूर बाजार कृषि उपज मंडी संचालक मंगेश देशमुख, पस सदस्य संतोष किटूकले तथा ग्रामवासी उपस्थित थे.
राज्यमंत्री बच्चू कडू ने आगे कहा कि ग्रामवासियों को सभी सुविधाएं उपलब्ध करवाने हेतु शासन कटिबद्ध है. रेडवा से घाटलाडकी तक बनाए गए इस रास्ते की वजह से ग्रामवासी को आवागमन में सुविधा होगी और कामों को देखकर राज्यमंत्री बच्चू कडू ने समाधान भी व्यक्त किया. जगदंबा संस्थान के सामने खुली जगहों पर सभागृह निर्माण का भूमिपूजन भी उनके हस्ते किया गया. संत सेवालाल महाराज जयंती के उपलक्ष्य में राज्यमंत्री बच्चू कडू ने उनकी प्रतिमा को पुष्पमाला अर्पित कर अभिवादन किया. आंगनवाडी सेविका ने राज्यमंत्री बच्चू कडू को गांव में सुविधाएं उपलब्ध करवाने हेतु निवेदन भी दिया और ग्रामवासियों ने उनके साथ चर्चा भी की.

Related Articles

Back to top button