अमरावती

महाराष्ट्र में लागू करें राष्ट्रपति शासन

सांसद Navneet Rana ने लिखा केंद्रीय गृहमंत्री को पत्र

अमरावती/दि.11 – मनसुख हिरेन हत्या मामले की जांच एनआयए को सौंपने और महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग करते हुए सांसद नवनीत राणा ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को पत्र लिखा है.
पत्र के मुताबिक उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के सामने विस्फोट लदी गाडी मिली थी. गाडी के मालिक मनसुख हिरेन की संदिग्ध अवस्था में लाश पायी गई. मुकेश अंबानी की एन्टीला आवास के पास कॉर्फियों कार नंबर एमएच 02/वाय 2815 मे 20 झिलेटिंग की झडे मिली थी. इस गाडी के मालिक मनसुख हिरने ठाणे के निवासी पाये गए थे.
वे ऑटो मोबाइल स्पेयर पार्ट के व्यापारी है. 17 फरवरी को विक्रोली जाते वक्त उनके गाडी का स्टेरिंग लॉक हो गया. उनकी कार नाहुर ब्रिज के पास पार्क की थी. जब वे मेकेनिक लेकर आए तब तक कार चोरी हो चुकी थी. यह कार बाद मे अंबानी के घर के पास बरामद की गयी. पुलिस ने एफआयआर दर्ज कर मनसुख को बार-बार बुलाया गया. उसके साथ अपराधी जैसेे सलुख किया गया. उन्होंने मुख्मंत्री ठाकरे से शिकायत भी की थी. विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस ने भी उन्हें सुरक्षा देने की बात की थी.
उसी दौरान उबरा के रेती बंदर खाडी में उनके हाथ बंधी लाख पायी गई. महाराष्ट्र में उद्योगपति के परिवार की जान से मारने की धमकी मिलती है, ऐसे आमजनता कितनी सुरक्षित है इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है. पूरे मामले की जांच एनआयए को सौंपकर महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाया जाए.

Related Articles

Back to top button