अमरावती

कांग्रेस पर आरोप लगाने से पहले अपने गिरेबान में झांके इमरान खान

कांग्रेस प्रदेश सचिव आसिफ तवक्कल ने दिया जवाब

* ट्रान्सपोर्ट नगर मेें चल रहे काले कारनामों का चिठ्ठा खोलने की बात कहीं
अमरावती/दि.25 – विगत दिनों समाजवादी पार्टी के शहराध्यक्ष इमरान खान ने कांग्रेस शहराध्यक्ष बबलू शेखावत व शहर के पश्चिमी क्षेत्र में रहने वाले लोगों को गुमराह करने का आरोप लगाया था. जिसे पूरी तरह से बेबुनियाद बताते हुए कांग्रेस के प्रदेश सचिव आसिफ तवक्कल ने कहा कि, शहर के पक्षिणी क्षेत्र के विकास हेतु कांग्रेस पार्टी ने क्या कुछ किया है. यह बात सभी को बहुत अच्छे से पता है. ऐसे मेें पश्चिमी क्षेत्र का नेता बनने का प्रयास कर रहे इमरान खान ने खुद अपने गिरेबान में झांककर देखना चाहिए.
यहां जारी प्रेस विज्ञप्ति में कांग्रेस के प्रदेश सचिव आसिफ तवक्कल ने कहा कि, कांग्रेस की पहल पर ही महानगरपालिका द्बारा शहर की पश्चिमी क्षेत्र में ट्रान्सपोर्ट नगर बनाया गया था. जहां की यूनियन के अध्यक्ष खूद इमरान खान ही है. ऐसे मेें इमरान खान ने इस बात का जवाब देना चाहिए कि, जिस उद्देश्य से उक्त मार्केट का निर्माण हुआ था. क्या मार्केट में उसी उद्देश्य के हिसाब से सभी कामकाज चल रहे है. इसके अलावा आज ट्रान्सपोर्ट नगर मार्केट की खराब स्थिति को लेकर भी इमरान खान ने जवाब देना चाहिए. इसके साथ ही इस प्रेस विज्ञप्ति में यह भी कहा गया है कि, ट्रान्सपोर्ट नगर में अब तक कौन-कौन से काले कारनामे हुए है. इसकी जांच करने की मांग कांगे्रस पार्टी द्बारा उठाई जाएगी. साथ ही बहुत जल्द दूध का दूध और पानी का पानी कर दिया जाएगा.
इस प्रेस विज्ञप्ति में कांग्रेस के प्रदेश सचिव आसिफ तवक्कल, कांग्रेस अल्पसंख्यंक सेल के प्रदेश उपाध्यक्ष नसीम खान, अल्पसंख्यंक सेल के शहराध्यक्ष अब्दूल रफीक, कांग्र्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष यासिर भारती व सादीक शाह के भी हस्ताक्षर है.

Related Articles

Back to top button