अमरावतीविदर्भ

एक ही दिन में १०३७ लोगोें की रिपोर्ट आयी पॉजीटिव, २२ की हुई मौत

विदर्भ में नये मरीजों की संख्या ने बनाया नया रिकॉर्ड 

  • कुल संक्रमितों का आंकडा पहुंचा २३१०१ पर
  • अब तक ५६५ लोगों की हो चुकी है मौत

प्रतिनिधि/दि.११

अमरावती – विदर्भ में इस समय कोरोना को लेकर हालात विस्फोटक मोड पर पहुंच चुके है. क्योंकि सोमवार को एक ही दिन के दौरान कोरोना के १ हजार ३७ नये संक्रमित मरीज पाये गये और २२ लोगों की मौत हो गयी. इसके साथ ही विदर्भ क्षेत्र में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या २३ हजार १०१ पर जा पहुंची है. वहीं कोरोना के चलते होनेवाली मौतों का आंकडा ५६६ पर पहुंच गया है. सोमवार को अमरावती में ६७ लोगों की रिपोर्ट पॉजीटिव आयी. वहीं सर्वाधिक ६०४ संक्रमित मरीज नागपुर में पाये गये. इसके अलावा यवतमाल जिले में १५९, बुलडाणा जिले में ६४, अकोला जिले में ४७ तथा गोंदिया जिले में ४३ संक्रमित मरीज पाये गये है. इस समय नागपुर जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों और कोरोना के चलते होनेवाली मौतों का आंकडा भयावह मोड पर जा पहुंचा है. यहां पर सोमवार को जहां एक ओर ६०४ कोरोना संक्रमित मरीज पाये गये है, वहीं १९ कोरोना संक्रमितों की मौत हुई. इसके साथ ही नागपुर में कुल संक्रमितों की संख्या ९ हजार ३८४ तथा मृतकों की संख्या ३३४ पर जा पहुंची है. वहीं दूसरी ओर बुलडाणा जिले में सोमवार को ६४ कोरोना संक्रमित मरीज पाये गये है और यहां पर कोरोना संक्रमितों का आंकडा ११७१ पर जा पहुंचा है. इसके अलावा अकोला जिले में सोमवार को ४७ नये संक्रमित मरीज पाये जाते ही यहां पर मरीजों की संख्या अब ३ हजार ४७ पर जा पहुंची है. साथ ही वाशिम जिले में २१ नये संक्रमित मरीज मिलने से कोरोना संक्रमितों का आंकडा ९५६ पर जा पहुंचा है. चंद्रपुर जिले में गत रोज १६ नये कोरोना संक्रमित मरीज पाये गये. जहां पर कुल संक्रमितों की संख्या ८७२ हो गयी है. इसके अलावा भंडारा जिले में ८, वर्धा जिले में ५ तथा गढचिरोली जिले में ३ नये कोरोना संक्रमित मरीज पाये गये है.

  • यवतमाल में २ की मौत

यवतमाल जिले में सोमवार को २ कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हुई है. यह दोनों ही मरीज पुसद शहर निवासी थे. जिनमें एक ६२ वर्षीय पुरूष तथा एक ६० वर्षीय महिला का समावेश रहा. वहीं यवतमाल में सोमवार को १५९ नये कोरोना संक्रमित मरीज पाये गये. जिनमें उमरखेड तहसील के सर्वाधिक ४४ लोगों का समावेश रहा. यवतमाल जिले में अब तक कुल १७५८ कोरोना संक्रमित मरीज पाये जा चुके है.

  • गोंदिया जिले में एक वृध्द की मौत

गोंदिया जिले के तिरोडा तहसील निवासी एक ६५ वर्षीय व्यक्ति की कोरोना संक्रमण की वजह से सोमवार को मौत हो गयी. इसके साथ ही गोंदिया जिले में कोरोना संक्रमण के चलते होनेवाली मौतों का आंकडा बढकर ४ हो गया है. इस व्यक्ति का इलाज शुरू करने से पहले उसकी रैपीड एंटीजन टेस्ट की गई थी और इलाज जारी रहने के दौरान ही इस व्यक्ति की मौत हो गयी. जिसके बाद उसकी रिपोर्ट पॉजीटिव आयी है.

  • अमरावती में ३ हजार के बाद नया सैकडा

वहीं दूसरी ओर अमरावती में सोमवार को ६७ लोगों की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजीटिव आयी है. जिसके चलते अमरावती में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढकर ३ हजार १३५ हो गयी है. बता दें कि, दो दिन पूर्व ही अमरावती में कोरोना संक्रमितों की संख्या ने ३ हजार के स्तर को पार किया था और अब यह संख्या ३ हजार के बाद एक नया सैकडा भी पार कर गयी है. अमरावती जिले में कोरोना संक्रमण की वजह से अब तक ८९ लोगों की मौत हो चुकी है.

Related Articles

Back to top button