अमरावती

नागपुरी गेट थाने में उल्टा चोर कोतवाल को डांटे

ठाकुर ने चुराया जमील का ऑटो रिक्षा

* पीएसआई राउत ने फरियादी को धमकाया
अमरावती/दि.28 – यास्मिन नगर सुन्नी मस्जिद के पास रहने वाले शेख जमील शेख रहमान का ऑटो रिक्षा एमएच-27/बीडब्ल्यू-3953 आरोपी संजय हरिप्रसाद ठाकुर (म्हाडा कालोनी, अकोली रोड) ने चुरा लिया. इस प्रकार की शिकायत शेख जमील ने नागपुरी गेट थाने में लिखवाई. इसके बावजूद मंगलवार को पीएसआई विनायक राउत और मेत्राम ने ऑटो रिक्षा सौंपने की बजाय शेख जमील को ही थाने में बुलाकर डांट-डपट और गालिगलौज करने का आरोप पुलिस आयुक्त के नाम लिखी शिकायत में शेख जमील ने किया है. उसने सीपी रेड्डी से इंसाफ की गुहार लगाई है.
शेख जमील की विस्तृत शिकायत के मुताबिक उसने अपना ऑटो रिक्षा संजय ठाकुर द्बारा चुरा ले जाने के बारे में कई बार शिकायत दी. उसके बावजूद पुलिस ने ठाकुर पर कोई कार्रवाई नहीं की. उल्टे मंगलवार 27 जून को पीएसआई राउत ने उसे थाने में बुलाया. वहां ठाकुर को भी बुलाया गया था. दोपहर 2.30 बजे के दौरान जब जमील थाने में गए, तो वहां ठाकुर नहीं था और आरोपानुसार विनायक राउत ने उसे डांट-डपटकर गालियां बकी. इतना सब सुनने के बाद भी शेख जमील ने अपना ऑटो रिक्षा लौटाने की विनती की. पुलिस आयुक्त का आदेश लाने की बात कहीं गई. जमील का आरोप है कि, संजय ठाकुर से कथित रुप से रिश्वत लेकर प्रकरण दबाने का प्रयास दोनों कर रहे है. उसी प्रकार कथित रुप से यह भी कहा कि, हमारा कोई कुछ नहीं बिगाड सकता. यह कहकर झूठे मामलात में फंसाने की धमकी देने का भी आरोप जमील ने लगाया है.
शेख जमील ने आरोप लगाया कि, नागपुरी गेट थाने में फरियादी के साथ ऐसा व्यवहार हो रहा है. ऐसे में उनके जैसा छोटा आदमी न्याय के लिए कहां जाएगा. उन्होंने पुलिस आयुक्त से अपना ऑटो रिक्षा का ताबा दिलाने का अनुरोध किया है.

Related Articles

Back to top button