अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

वलगांव के हत्याकांड में पुलिस आरोपी की कॉलर तक पहुंची

मृतक की शिनाख्त के बाद जांच में तेजी

* डीसीपी और एसीपी द्बारा गंभीरता से एवं तत्पर तहकीकात
अमरावती/ दि. 14 – वलगांव के आष्टी गांव से पहले कामनापुर खेत में मिले युवक के अधजले शव प्रकरण में पुलिस ने तेजी से जांच करते हुए मृतक की शिनाख्त कर उसे यमलोग पहुंचाने वाले आरोपियों तक पहुंच गई है. अमरावती मंडल को आज दोपहर पता चला कि कानून के हाथ आरोपियों के गिरेबां तक पहुंच गये हैं. शहर और जिले में सनसनी मचाने वाले मामले की 80 प्रतिशत जांच पूर्ण हो जाने का दावा एक जांच अधिकारी ने अमरावती मंडल से बातचीत में किया. बता दें कि युवक के शरीर पर गहरे घाव और अधजली लाश मिलने से वलगांव एवं पचक्रोशी में खलबली मची थी.
वलगांव के सतीनगर का निवासी
पुलिस ने डीसीपी गणेश शिंदे, सागर पाटिल, एसीपी अरूण पाटिल, अपराधा शाखा के निरीक्षक गौरखनाथ जाधव, थानेदार पंसरे के मार्गदर्शन में तेजी से जांच की. सर्वप्रथम मृतक की पहचान की चुनौती पार की. युवक वलगांव के सतीनगर निवासी प्रताप जन्नू मालवे (26) होने का पता चला. उसके परिवार में मां और बहनें हैं. वह प्राय: घर से बाहर अधिक रहता.
* पार्टी करने गया था
पुलिस सूत्रों ने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि प्रताप मालवे कुछ मित्रों के साथ पार्टी करने गया था. वह किसके साथ गया था और उस पर किस ने हमला किया और जला डालने की कोशिश की. यह सब पुलिस जांच में जुटी है. सूत्राेंं ने अमरावती मंडल को बताया कि जांच टीम आरोपियों को दबोचने के बिलकुल करीब है. शाम तक भी आरोपी दबोचे जा सकते हैं.
* चार टीमें लगी काम से
मामला संगीन होने से पुलिस ने सरगर्मी से तहकीकात शुरू की. चार दल बनाए गये. मृतक की शिनाख्त होते ही जांच में तेजी आ गई. पुलिस का दावा है कि शीघ्र आरोपी सीखचों के पीछे होंगे. गौरतलब है कि प्रताप मालवेे पर आरोपियों ने तेजधार हथियार से गर्दन और सीने पर वार कर उसे खत्म कर दिया.फिर पेट्रोल डालकर लाश जला दी. गुरूवार दोपहर 12 बजे अधजली लाश मिलने से खलबली मची थी.

Related Articles

Back to top button