अमरावती

कल अमरावती टूर्स एण्ड ट्रेवल्स एसोसिएशन का पदग्रहण

होटल ग्रैंड महफील में आयोजन

अमरावती/दि.28 – अमरावती टूर्स एण्ड ट्रेवल्स एसो. की स्थापना साल 2017 में की गई थी. इस संस्था में 23 सदस्यों का योगदान रहा है. यह संस्था अपने चार वर्ष पूर्ण कर चुकी है. संस्था के पहले अध्यक्ष के रुप में दिनेश अग्रवाल एवं द्बितीय अध्यक्ष के रुप मे बबन कोल्हे ने संस्था का कारभार संभाला था अब इस संस्था का तीसरा पदग्रहण समारोह का आयोजन कल स्थानीय होटल गैंड महफील में किया जा रहा है.
साल 2021-22 की कार्यकारिणी के अध्यक्ष पद पर विश्वनाथ अरोरा एवं सचिव पद पर संजय हेमनानी, कोषाध्यक्ष पद पर चेतन हरणे, उपाध्यक्ष पद पर सारंग राउत, डॉ. अंजली ठाकरे, पूर्व अध्यक्ष बबन कोल्हे की नियुक्ति की गई है तथा सह सचिव पद पर उमेश उमप, होस्ट मिटिंग को-आर्डिनेटर पद पर सचिन कुलकर्णी, जाइंट होस्ट मिटिंग को-आर्डिनेटर पद पर अली असगर कोठावाला एवं प्रोजेक्ट को-आर्डिनेटर पद पर आकाश आसरे व एडवाइजर चेअरमेन पद पर मनोज चांदवानी तथा पीआरओ पद पर हरमेश सुराना की नियुक्ति की गई है. कल सभी पदाधिकारी पदग्रहण करेंगे.
अस अवसर पर ग्लोबल पैनोरमा मेनेजिंग डायरेक्टर नागपुर हरमनदिप आनंद, ट्यूरिज्म डेप्यूटी डॉयरेक्टर अमरावती रिजन के विवेकानंद कालकर, इंस्टालिंग ऑफिसर दिनेश अग्रवाल प्रमुख रुप से उपस्थित रहेंगे. एसो. की नई कार्यकारिणी का चयन सर्व सहमति से किया गया है. यह कार्यकारिणी एक साल के लिए कार्यान्वित रहेंगी. पदग्रहण समारोह के अववर पर टूर्स एण्ड ट्रेवल्स के वेबसाइड का भी उद्घाटन किया जाएगा जिसे आकाश आसरे संचालित करेंगे ऐसी जानकारी पीआरओ हरमेश सुराणा ने दी.

Related Articles

Back to top button