अमरावती

‘आराधना ब्राईडल स्टुडिओ’ का शुभारंभ

धार्मिक माहौल में हबलानी परिवार का कार्यक्रम

अमरावती-/ दि. 7  कपडे खरीदने की बात सामने आती है तो, सबसे पहले शहर में आराधना परिवार का नाम लिया जाता है. बच्चों-बच्चों की जुबान पर आराधना का नाम है. व्यापार दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाने वाले आराधना प्रतिष्ठान व्दारा हमेशा ही ग्राहकों को कुछ नया देने का प्रयास किया जाता है. इसी श्रृंखला में फिर एक बार कदम बढाते हुए आराधना शोरुम ने कल बुधवार को बिजिलैंड स्थित अपने प्रतिष्ठान में एक्सक्ल्ाूझिव ‘ब्राईडल स्टुडिओ’ शुरु किया है. जिसका पारिवारिक और धार्मिक माहौल में ईश्वर के आशीर्वाद से विधिवत पूजन के साथ शुभारंभ किया गया.
आराधना परिवार व्दारा अपने ग्राहकों का पूरा ध्यान रखा जाता है. इसी वजह से हबलानी परिवार हमेशा ग्राहकों कोे कुछ ना कुछ नया देने का प्रयास करता है. मुंबई जैेसे मेट्रो सिटी में मिलने वाली कपडों की श्रृंखला, डिझाइन कलेक्शन अमरावती शहर में आसानी से उपलब्ध हो पाये, यह खरीदते समय ग्राहकों के जेब पर बोझ न पडने पाये, इस बात का पूरा ध्यान रखा जाता है. इसी वजह से ग्राहक आराधना शोरुम से कपडे खरीदना पसंद करते है. ग्राहकों को आगामी त्यौहार, उत्सव के समय एक्सक्लूसिव कलेक्शन उपलब्ध कराने का प्रयास करते हुए हाल ही में प्रतिष्ठान की ओर से ‘बुनावट-सीजन-1 फैशन शो’ का आयोजन किया गया. इसमें अब तक के सबसे बेहतरीन कलेक्शन के साथन तीन दिवसीय फैशन शो में इसे रैम्प पर भी उतारा गया. जिसे देखकर बडे पैमाने में बुकिंग भी करवाई गई थी. बुनावट के सीजन-1 को मिली भारी सफलता के बाद अब आराधना शोरुम की ओर से ग्राहकों के लिए नई पेशकश प्रस्तुत की जा रही है. जिसमें ग्राहकों को एक से बढकर एक ब्राईडल कलेक्शन उपलब्ध कराये जायेंगे.
कल गुरुवार को हबलानी परिवार के सदस्यों की उपस्थिति में बोरगांव धर्माले स्थित बिजिलैंड के आराधना शोरुम में शुरु किये गए ब्राईडल शोरुम का शुभारंभ हुआ. इसकी शुरुआत धार्मिक अनुष्ठान के साथ हुई. दोपहर 12.30 बजे मंत्रोच्चार के साथ हवन -पूजन किया गया. इस समय रोशनलाल हबलानी के साथ अविनाश हबलानी, योगेश हबलानी, मनोहरलाल हबलानी, संदीप हबलानी, सुरेश हबलानी, प्रतिक हबलानी, अक्षय हबलानी, सारांश हबलानी, पुरणसेठ हबलानी, यश हबलानी, जुनिशा हबलानी, लक्ष्मण हबलानी, रोहित हबलानी, शलाखा हबलानी, कनिष्का हबलानी, तानिया हबलानी, उर्जा हबलानी, किर्ती हबलानी, विशाखा हबलानी, निता हबलानी, दीपिका हबलानी, टियाना हबलानी, लविशा हबलानी, चिनय हबलानी, बियाना हबलानी, तक्ष हबलानी, रमेशलाल किंगरानी, चिराग किंगरानी, रामलाल गंगवानी, रवि इंगले आदि उपस्थित थे.

विदर्भ का पहला स्टुडिओ
आराधना की ओर से विदर्भ में पहली बार एक्सक्लुसिव ब्राईडल स्टुडिओ शुरु किया गया है. पूरी तरह से वातानुकूलित स्टुडिओ, दुल्हन के लिये ब्राईडल लहंगा, घागरा, ओढणी, लाचा, ब्राईडल गाऊन, वन पीस जैसे कलेक्शन की रेंज एक ही छत के नीचे उपलब्ध कराई गई. इस स्टुडिओ का इंटेरियर डिझाइन विजय लुल्ला ने किया है. आराधना के इस ब्राईडल स्टुडिओ में हर तरह की रेंज और हर वर्ग के लिए आकर्षक दुल्हन का विवाह कलेक्शन उपलब्ध कराया गया है. यहां देखने के साथ ही पहनकर देखने की भी व्यवस्था की गई है. जिससे दुल्हन को खुुद का ब्राईडल लूक और खुद को निहारने का अवसर मिलेगा.

Related Articles

Back to top button